कोरोनावायरस: ज़ी न्यूज़ के नोएडा कार्यालय में 16 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकले

Update: 2020-05-18 14:38 GMT

 नोएडा मुख्यालय से बाहर काम कर रहे ज़ी न्यूज़ के कम से कम 29 कर्मचारियों का कोरोनवायरस के लिए परीक्षण किया गया है. जिसमें सभी पॉजिटिव पाए गये है. इतने स्टाफ के आदमी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से ऑफिस में सनसनी फ़ैल गई. 

गौतमबुद्धनगर प्रशासन के एक प्रेस बुलेटिन जारी करते हुए कहा कि एक ज़ी न्यूज़ के कर्मचारी को 15 मई को कोरोनावायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद उसके 51 संपर्कों में आने वालों का परीक्षण किया गया था. 

प्रेस बुलेटिन में कहा गया है, "उनके संपर्क में आये 15 आदमी जो एक ही संगठन के कर्मचारी हैं. और गौतमबुद्ध नगर में रहते हैं, उन्होंने भी परीक्षण किया है." "दिल्ली, गाजियाबाद और फरीदाबाद में रहने वाले उनके 13 और संपर्क में भी पॉजिटिव पाए गए हैं."

बुलेटिन ने कहा कि प्रशासन ने अब "परिसर के विशिष्ट क्षेत्र को सील करने" का आदेश दिया है, और स्वच्छता प्रक्रिया चल रही है. इसके अलावा, रैपिड रिस्पांस टीमों "प्रोटोकॉल के अनुसार अलगाव और कोरोंटाइन की कार्रवाई कर रहे हैं".गौतमबुद्धनगर के जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान द्वारा इस सब की अलग से पुष्टि की गई है. 

मीडिया कंपनी ने हालांकि जोर देकर कहा कि केवल एक कर्मचारी ने संक्रमण का अनुबंध किया है. मुख्य संपादक सुधीर चौधरी द्वारा ट्वीट किए गए एक बयान में, ज़ी न्यूज़ ने "बिल्कुल निराधार और दुर्भावनापूर्ण" के रूप में निंदा की, यह खबर कि उसके दर्जनों कर्मचारियों का परीक्षण किया गया था. कंपनी ने "ऐसी अफवाह फैलाने वाले और आतंक पैदा करने वाले लोगों" के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी भी दी है. 



Tags:    

Similar News