दादरी पुलिस ने 25000 रुपये के इनामी अभियुक्त के साथ एक लुटेरे को किया गिरफ्तार, कब्जे से लूट के 1 लाख 22 हजार रुपये बरामद

दादरी पुलिस ने 25000 रुपये के इनामी अभियुक्त के साथ एक लुटेरे को किया गिरफ्तार

Update: 2020-01-03 04:28 GMT

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। अपराधियों पर लगातार अंकुश लगाने वाली पुलिस को को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने लूट,चोरी,फिरौती के लिए अपहरण करने वाले 25 हजार के एक इनामी बदमाशों के साथ एक लूटरे को किया गिरफ्तार किया।

आपको बता दे कि एसएसपी वैभव कृष्ण के निर्देश पर जिले के सभी थाना क्षेत्रों में अपराधियों पर नकेल कसी जा रही है।इसी क्रम में दादरी थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस ने थाना क्षेत्र से 25 हजार के एक ईनामी बदमाशों व एक लूटरे को गिरफ्तार किया जो लूट,चोरी व फिरौती आदि मामलों में करीब 3 महीने से वाछिंत चल रहे थे।इनके ऊपर करीब दो दर्जन मामले विभन्न जिलों में दर्ज है।

पकड़े गये आरोपितों ने दिनांक 27/07/2019 को नोएडा के थाना-39 क्षेत्र में रंजनीगंधा कम्पनी के डिस्टीब्यूटर के सैल्समैन से गन पाइंट पर लेकर 9 लाख रुपये की लूट करके फरार हो गये थे।पकड़े गये आरोपितों की पहचान सुबोध कुमार पुत्र सियालाल निवासी मधोला महुआ बिहार और पवन उर्फ सिन्टू निवासी भदान फिरोजाबाद के रुप में हुयी।

जिनके कब्जे से 2 सीएमपी,3 जिंदा कारतूस,1 खोखा कारतूस और एक लाख 20 हजार रूपये नकद बरामद हुये।पुछताछ में आरोपितों ने बताया कि हमारे एक गैंग में हम दोनों ही घटनाओं को अंजाम देते है।सुबोध रंजनीगंधा के डिस्टीब्युटरों के यहा ड्राईवर रहा था।वही से उसे सारी जानकारी मिलती थी कि पैसा इक्टठा कौन करता है।

Tags:    

Similar News