नोएडा में पत्रकार को पितृशोक, मीडिया कर्मियों ने जताया शोक

अभी कुछ दिन पहले हुआ था माँ का निधन

Update: 2023-05-08 05:55 GMT

नोएडा।नोएडा के नयाबांस गांव निवासी पत्रकार धीरेन्द्र अवाना के पिता श्यामसिंह अवाना का रविवार सुबह को उत्तराखंड के देहरादून स्थित एक अस्पताल में निधन हो गया।वे करीब 75 वर्ष के थे।पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे।

पहले उनका इलाज अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश में चल रहा था।हालत ठीक होने पर देहरादून स्थित उनके आवास पर ले जाया गया।कुछ दिनों बाद हालात बिगड़ने पर उन्हे उत्तराखंड के देहरादून स्थित एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

यंहा उपचार के दौरान उन्होनें अंतिम सांस ली।वे अपने पीछे तीन बेटे व एक बेटी समेत भरा पूरा परिवार छोड़ कर गयी है।उनके निधन की खबर मिलते ही पत्रकारों, परिचितों, मित्रों और रिश्तेदारों में शोक छा गया।शहर के पत्रकारों ने उनके आवास पर पहुंचकर शोक संवेदनाएं प्रकट करते हुए निधन पर दुख व्यक्त किया।

स्वर्गीय श्याम सिंह के पार्थिव देह का रविवार दोपहर नोएडा के सैक्टर-94 स्थित शमशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया।चिता को मुखाग्नि उनके बड़े लड़के ने दी।इस मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे।पत्रकारों व क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने स्वर्गीय श्याम सिंह के निधन पर शोक व्‍यक्‍त किया।

Tags:    

Similar News