नोएडा: जारचा थाना पुलिस ने लगातार तीसरी मुठभेड़ करते हुये 25 हजार रूपये के इनामी बदमाश को पकड़ा

उन्होंने बताया कि रब्बा के एक साथी मोहित को पुलिस ने 26 मई को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था जबकि रब्बा समेत उसके तीन साथी भाग गए थे।

Update: 2020-05-29 14:16 GMT

नोएडा।अपराध पर अंकुश लगाने वाली पुलिस को उस वक्त एक बड़ी सफलता मिली जब जारचा पुलिस ने लगातार तीसरी मुठभेड़ करते हुये 25 हजार के इनामी बदमाश को पकड़ा जिसके ऊपर एक दर्जन से ज्यादा लूट के मुकदमों चल रहे है।

आपको बता दे कि पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के निर्देश पर जिले में अपराधियों के खिलाफ निरंतर कारवाई हो रही है। इसी क्रम में जारचा थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने अपनी टीम के सदस्य वरिष्ठ उपनिरीक्षक रामफल सिंह व अन्य के साथ मिलकर लगातार तीसरा एनकांउटर करते हुये 25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान थाना क्षेत्र से पकड़ा जिसपर एक दर्जन से मामले विभन्न थानों में चल रहे है।

बताते चले कि देर रात थाना जारचा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रूपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली बदमाश के पैर में लगी है।यह बदमाश लूट के मामले में फरार चल रहा था।पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार देर रात थाना जारचा पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश लूट की इरादे से घूम रहे हैं।उन्होंने बताया कि बदमाशों की तलाश में पुलिस ने जांच शुरू की।

पुलिस ने मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को रोका तो उन्होंने पुलिस पार्टी पर गोलियां चलाई।डीसीपी ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस की गोली रवि उर्फ रब्बा नामक बदमाश के पैर में लगी है। गंभीर हालत में उसको नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि बदमाशों के पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा तथा कारतूस बरामद किया है। डीसीपी ने बताया कि यह बदमाश गाजियाबाद व जनपद गौतम बुद्ध नगर में लूटपाट व अन्य मामलों में शामिल रहा है। उन्होंने बताया कि रब्बा के एक साथी मोहित को पुलिस ने 26 मई को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था जबकि रब्बा समेत उसके तीन साथी भाग गए थे।

Tags:    

Similar News