नोएडा एसएसपी ने बताया, गन पॉइंट पर लेकर लूट करने वाले तीन बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

Update: 2019-02-27 13:51 GMT

नोएडा के थाना सैक्टर 20 पुलिस व स्वाट टीम सयुंक्त प्रयास से सैक्टर 14 ए पर चीला बार्डर पर चेकिंग के दौरान गाडी रोकने पर गाडी में बैठे बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिया. ज्सिके बाद पुलिस ने आत्मरक्षार्थ गोली चलाई. जो दो बदमाशों को लगी है उनका इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. 


मिली जानकारी की मुताबिक थाना सैक्टर 20 पुलिस व स्वाट टीम सयुंक्त प्रयास से सैक्टर 14 ए पर चीला बार्डर पर चैकिंग के दौरान सामने से आती हुयी बिना नम्बर की कार होण्डा सिटी (गोल्डन कलर) को चैकिंग हेतु रूकने का ईशारा किया गया. तो कार से पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायर किया गया. जिसमें पुलिस पार्टी द्वारा जवाबी फायरिंग की गयी जिसमें 2 अभियुक्त गोली लगने के कारण घायल हो गये है. जिनको उपचार हेतु जिला अस्पताल रवाना किया गया है. घायल अभियुक्त फरहान पुत्र नई अहमद निवासी कटरा शेख चाॅद लाल कुॅआ होजखास दिल्ली,  फुरकान पुत्र सईद कुरैशी निवासी नरसल घाट थाना कोतवाली नगर जिला बुलन्दशहर और  रिजवान पुत्र सईद कुरैशी निवासी नरसल घाट थाना कोतवाली नगर जिला बुलन्दशहर है. 


अभियुक्तों फरहान के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर 3 कारतूस व  एक घडी, रिजवान के कब्जे से 32 बोर पिस्टल 4 कारतूस व एक हीरे की अगूठी और फुरकान के कब्जे से 1 तमंचा 315 बोर 2 कारतूस व एक हीरे की अंगूठी  बरामद हुई है. 



एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि जिले में समय समय पर सघन चेकिंग अभियान चलाकर शहर के मुख्य विन्दुओं पर सख्त निगरानी की जाती है. जिसके दौरान दिल्ली सीमा से सटे सेक्टर चौदह ए पर इस गाडी को रुकने का इशारा किया तो चेकिंग में लगे पुलिस कर्मियों पर फायर कर दिया जिससे हुई मुठभेड़ में दो को गोली लगी है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. बाकी जब इनसे पूंछतांछ की गई तो इन्होने बताया है कि जिले में असलाह दिखाकर हो रही लूटों में इनका गेंग सक्रिय था. इन्होने नोएडा में 11 घटनाओं को गन पॉइंट पर लेकर लूट करते है. 

Similar News