नोएडा प्राधिकरण की बोर्ड मीटिंग में सैक्टर-123 से डंपिंग ग्राउंड हटाने पर लोगों ने जताई खुशी

Update: 2020-02-01 15:05 GMT

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। नोएडा प्राधिकरण की 198 वीं बोर्ड मीटिंग में सैक्टर 123 से डंपिंग ग्राउंड हटाने पर परथला चौक सेक्टर 122 पर बधाई समारोह का आयोजन किया । कार्यक्रम में पहुंचे ग्रामवासियों एवं सेक्टरवासियों ने डंपिंग ग्राउंड हटवाने के लिए कई महीनों तक संघर्ष करने वाले सभी लोगों का का आभार व्यक्त किया। सभी लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।यहां से डंपिंग ग्राउंड हटाने पर लोगों ने प्राधिकरण को भी धन्यवाद ज्ञापित किया।

इस अवसर पर सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष सूबे यादव ने कहा कि संघर्ष के बाद मिली जीत बहुत ही सुखद है। डंपिंग ग्राउंड हटने से सारे क्षेत्र में खुशी की लहर है। इस संघर्ष में साथ देने वाले सभी लोगों का बहुत बहुत धन्यवाद। इस अवसर पर सपा जिला प्रवक्ता राघवेंद्र दुबे ने कहा कि न्याय के लिए लंबे समय तक संघर्ष किया गया और अंत में सत्य की जीत हुई। जन आंदोलन का लगातार हिस्सा होने के कारण मुझे भी सुखद अनुभूति का अनुभव हो रहा है। यहां के लोगों के साथ मैं मीडिया का विशेष रूप से आभार व्यक्त करना चाहता हूं जिसने जनहित के मुद्दे को प्रमुखता से प्रकाशित कर इस मुहिम को जनांदोलन का रूप दिया। अब आस पास के लाखों लोग सुकून के साथ शुद्ध वातावरण में साँस ले सकेंगे।

इस अवसर पर रतन पाल यादव, पूर्व महानगर अध्यक्ष सूबे यादव, सपा जिला प्रवक्ता राघवेंद्र दुबे, पूर्व प्रत्याशी अशोक चौहान,जय सिंह प्रधान, बबलू चौहान,विजय यादव, अरुण बीडीसी, परशुराम यादव, भूरा प्रधान, विदेश यादव, रतंपाल यादव, धर्मपाल प्रधान, रानी पहलवान, ज्ञानी पहलवान, रवि यादव, जयपाल प्रधान, सुदेश यादव, लोकेश यादव, इंद्रजीत पहलवान, सुदेश यादव, टीटू यादव, नासिर अली, तरह ढींगरा, आशा मेहरा, अनुपम ओबेराय, मटरू यादव, बुधपाल यादव, धीरू यादव, देवेंद्र यादव, ओमपाल यादव, यशपाल यादव, डब्बू यादव ,प्रेमपाल यादव सहित तमाम ग्रामवासी व सेक्टरवासी मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News