Noida News : गैलेक्सी ब्लू सफायर मॉल प्रकरण को लेकर पुलिस कमिश्नर सख्त,बंद करने का आदेश

Police Commissioner strict regarding Galaxy Blue Sapphire Mall incident, orders to close it

Update: 2024-03-05 04:14 GMT

धीरेन्द्र अवाना

ग्रेटर नोएडा। गैलेक्सी ब्लू सफायर मॉल में हादसे में दो लोगों की मौत के बाद शुरुआती जांच में मॉल प्रबंधन की लापरवाही सामने आई है। पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने सुरक्षा कारणों से मॉल बंद रखने के आदेश दिए। पुलिस कमिश्नर ने कहा मॉल की लिफ्ट, फायर सिस्टम और गतिविधियों को चेक किया जायेगा।

पुलिस ने मॉल के मालिक प्रदीप अग्रवाल और शीतल अग्रवाल व मॉल प्रबंधन के गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया।वहीं हादसे में मारे गए दोनों लोगों के स्वजनों ने मॉल में पहुंचकर हंगामा किया। स्वजनों ने आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की है।घटना में मारे गए हरेंद्र भाटी के पिता राजेंद्र भाटी ने मॉल प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके बेटे की हत्या की गई है, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। मॉल के मालिक और प्रबंधन की गिरफ्तारी नहीं हुई है, साथ ही मॉल में दुकान भी खुली हुई है।

स्वजनों के हंगामे के बाद बिसरख कोतवाली पुलिस ने मॉल बंद कराया।मॉल में स्थित दुकान और शोरूम में जाने वाले लोगों को अंदर नहीं जाने दिया। बता दें कि रविवार दोपहर मॉल के अंदर 5वें फ्लोर से लोहे का ग्रिल गिरा था जिससे मॉल के कॉमन एरिया में मौजूद हरेन्द्र भाटी और शकील की मौत हो गयी थी।

Tags:    

Similar News