पीलीभीत में महिला ने आप्रक्रतिक सम्बन्ध बनाने से किया मना, तो युवक ने बीच सडक पर पीटा

Update: 2022-10-11 10:35 GMT

 पीलीभीत में अधिवक्ता द्वारा अपनी पत्नी को पीटते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें अधिवक्ता अपनी पत्नी को बाइक पर पटकते हुए जमीन पर गिराकर जमकर घूसे बरसा रहा है. महिला चीख रही है. पिटाई का ये वीडियो एक राहगीर ने बना कर वायरल कर दिया. पत्नी ने थाने में शिकायत की, जिस पर मुदकमा दर्ज कर लिया गया है.

थाना पूरनपुर कस्बे के रहने वाली महिला ने थाने में शिकायत देते हुए कहा कि नरेश कुमार शर्मा उर्फ माईकल ने पहले से शादीशुदा होने की बात छिपाकर मुझे धोखा देकर मेरे साथ मंदिर में शादी की, जब से शादी हुई है तब से खाना-खर्चा तक को परेशान हूं, मै जब भी खर्चा मांगती हूं तो बुरी तरह से मार पीट करता है.

महिला का आरोप है कि पति मेरे साथ आप्रकृतिक सम्बन्ध बनाता है, मना करने पर तलाक देने व घर से भगाने की धमकी देता है, 7 अक्टूबर को करीब 3.00 बजे नरेश कुमार शर्मा उर्फ माईकल ने मुझे गली में दौड़ा-दौड़ा कर बुरी तरह से लात घूसो से मारा पीटा, मैंने किसी तरह से भाग कर अपनी जान बचाई.

महिला की इस शिकायत पर माइकल पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है, क्योंकि मामला अधिवक्ता से जुड़ा है. खैर अधिवक्ता का अपनी पत्नी को मारने का वीडियो इस समय खूब वायरल हो रहा है.

Tags:    

Similar News