CoronaVirus: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली के दिया सांसद निधि का पूरा फंड

गांधी ने रायबरेली के डीएम को खत लिखकर कहा है कि कोरोना से निपटने के लिए उनकी सांसद निधि से जितने भी फंड की जरूरत हो, उसे निकाल सकते हैं

Update: 2020-03-27 12:09 GMT

रायबरेली : राहुल गांधी के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली में कोरोना वायरस से निपटने के लिए अपनी सांसद निधि के पैसों को देने का ऐलान किया है। कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया गया कि गांधी ने रायबरेली के डीएम को खत लिखकर कहा है कि कोरोना से निपटने के लिए उनकी सांसद निधि से जितने भी फंड की जरूरत हो, उसे निकाल सकते हैं। उन्होंने अपनी सांसद निधि से फंड निकालने के लिए जिलाधिकारी को अधिकृत किया है।



कांग्रेस ने रायबरेली के जिलाधिकारी को लिखे सोनिया गांधी के खत को भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने डीएम को सांसद निधि से फंड निकालने के लिए अधिकृत किया है। कांग्रेस अध्यक्ष ने रायबरेली जिला प्रशासन से अपील की है कि लोगों में सैनिटाइडर, मास्क, साबुन आदि बांटा जाए। सोनिया गांधी ने जिला प्रशासन से कहा है कि यह सुनिश्चित किया जाए कि कोई बेसहारा भूखा न सोए, दिहाड़ी मजदूरों, बेघरों, बुजुर्गों का खास ख्याल रखा जाए।  

इससे पहले, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र में सांसद निधि से 2.66 करोड़ देने का फैसला लिया है। उन्होंने वायनाड में जरूरी मेडिकल उपकरणों की खरीद के लिए जिला कलेक्टर को सांसद निधि से 2.66 करोड़ रुपये जारी करने का आग्रह किया है।

Tags:    

Similar News