सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष से जेल में मिलने जाएगा सपा का प्रतिनिधमंडल

Update: 2019-11-15 02:13 GMT

 भले ही मौसम ठंडा हो पर आज रायबरेली की राजनीति में फिर एकबार गर्माहट देखने को मिलेगी।दरअसल आदित्य उर्फ रवि हत्या कांड में जेल भेजे गए सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष व सदर विद्यानसभा प्रत्याशी रहे आरपी यादव से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा गठित 6 सदस्यीय टीम मिलने जेल आ रही है।

इस टीम में सपा विधायक नरेंद्र वर्मा, विधायक मनोज पांडेय, विधायक उज्ज्वल रमण सिंह, विधायक जगदीश सोनकर, विधायक,प्रभुनारायण सिंह यादव, व एमएलसी सुनील सिंह यादव शामिल है।

सपा नेता आरपी यादव को जेल भेजे जाने के बाद लगातार उनके समर्थक व सपा नेताओं ने इसका विरोध किया और दो नेताओ के इशारे पर आरपी यादव को जेल भिजवाने का आरोप लगाया था। वही सपा जिला अध्यक्ष ने प्रेस कांफ्रेंस कर आर पार की लड़ाई की बात कही थी। यही नही जब पुलिस ने आरपी यादव को हिरासत में लिया था तभी से सपा नेताओं ने जिला प्रशासन से अनुरोध किया था कि आरपी यादव को झूठे मामले में जेल न भेजा जाए।

वही पुलिस की माने तो आरपी यादव ने रवि उर्फ आदित्य हत्या कांड में न सिर्फ आरोपियो की मदद कर रहे थे बल्कि उन्हें भगाने में भी उनकी अहम भूमिका थी जिसके मद्देनजर उन्हें जेल भेजा गया है अब तक आदित्य हत्या कांड में 16 लोगो को पुलिस ने जेल भेजा है।

Tags:    

Similar News