ढाबे से डिनर कर लौट रहा था परिवार, चलती कार पर पलटा डंपर और सब कुछ खत्म हो गया, 5 की मौत

देर रात रायबरेली का एक परिवार ढाबे पर खाना खाने गया फिर वो वापस घर नहीं आए।

Update: 2022-07-20 03:40 GMT

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में मंगलवार की देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. रायबरेली-प्रयागराज एनएच 30 के भदोखर थाना क्षेत्र के मुंशीगंज में चलती कार पर राख से लदे डंपर के पलटने से बड़ा हादसा हो गया और देखते ही देखते दो बच्चे सेमेत पांच लोगों की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि फ्लाई ऐश से लदा डंपर ओवरलोड था, जिसकी वजह से अनियंत्रित होकर इको स्पोर्ट कार पर पलट गया. इस हादसे में कार सवार पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हालांकि, 3 बच्चे किसी तरह बच गए. इनमें से एक बच्चे को अस्पताल लाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया.

यह दर्दनाक हादसा उस वक्त हुआ, जब मंगलवार की देर रात दो परिवार के लोग ढाबे से डिनर करके वापस रायबरेली की तरफ लौट रहे थे, तभी ओवरटेक करते वक्त एनटीपीसी की राख से लदा एक डंपर अनियंत्रित होकर कार के ऊपर पलट गया. हादसे से एनएच पर अफरा तफरी मच गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और मिलकर गाड़ी में फंसे लोगों को निकालना शुरू किया. घायलों को अस्पताल लाया गया, जिसमें से पांच लोग मृत अवस्था मे जिला अस्पताल पहुंचाए गए.

जिले के प्रमुख कारोबारी परिवार के हादसे की सूचना तेजी से फैली और देखते ही देखते जिला अस्पताल में सैकड़ों लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया. हादसे की सूचना मिलने पर एसपी आलोक प्रियदर्शी, सीएमओ वीरेंद्र सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक, सहित कई थानों की फोर्स जिला अस्पताल पहुंची. हादसे में मृतकों दो बच्चे, दो महिला और एक पुरुष शामिल हैं.

मृतकों की संख्या की पुष्टि करते हुए सीएमओ ने बताया कि हादसा भदोखर थाने के मुंशीगंज में हुआ था. मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि हादसे में रेयांश (6 साल), राकेश अग्रवाल (45), सोनम अग्रवाल (35), रईसा (9) और रुचिका अग्रवाल (35) मृत अवस्था में जिला अस्पताल लाये गए. इसके साथ एक बच्चा अदित्य भी अस्पताल लाया गया, जिसका उपचार कर घर भेज दिया गया.

साभार न्यूज 18

Tags:    

Similar News