अब जयाप्रदा यह वीडियो हुआ वायरल, देखना न भूलें

उन्होने कहा की मौके पर काफी सभ्रांत लोग मौजूद थे तो उन्हें टोंकना अच्छा नहीं लगा लेकिन जैसे ही वो कमरे से बाहर निकली तो हमने स्पेलिंग ठीक करा दी थी.

Update: 2019-07-07 04:29 GMT

रामपुर जनपद से सांसद सदस्य रही भाजपा नेता जया प्रदा का गलत अंग्रेज़ी पढ़ाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने बच्चों को अंग्रेजी पढाने की कोशिश की जिसमें उन्होंने कंट्री की स्पेलिंग ही गलत लिख दी है. इसे देखकर बाद में सही भी कराया गया है. लेकिन इस बात को कैमरे में रिकार्ड कर लिया गया और अब यह वीडियो वायरल हो रहा है. 

पूर्व सांसद एवं भाजपा नेता जया प्रदा जब रामपुर में स्कूल चलो अभियान के दौरान हजरतनगर सैदपुर स्कूल में पहुंची. उन्होंने जाकर स्कूल में बच्चों की क्लास भी ली. जाते ही उन्होंने बच्चों से सवाल किया कि आपको अंग्रेजी आती है तो बच्चों ने जबाब दिया हाँ. उसके बाद उन्होंने ब्लेकबोर्ड पर कई फलों के नाम लिख दिए और बच्चों से उसकी स्पेलिंग लिखने को कहा. बच्चों ने उसकी सही स्पेलिंग लिख दी. 

लेकिन यहीं पर फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी नेता जया प्रदा से एक बड़ी चूक हो गई और उन्होंने एक शब्द की स्पेलिंग गलत लिख दी. उन्होएँ बोर्ड पर इंडिया इस माय कंट्री लिखा जिसमें उन्होंने कंट्री की स्पेलिंग गलत लिख दी. यह बात तब तक कैमरे में रिकार्ड हो चुकी थी, बस फिर क्या था कुछ समय बाद यह वीडियो वायरल हो गया. अब इसकी मजाक सोशल मिडिया पर बनाई जा रही है. 

इसकी जानकारी जब वहां पर मौजूद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी एश्वर्या लक्ष्मी से ली गई और कहा गया जब आप मौके पर मौजूद थी तो अपने स्पेलिंग सही क्यों नहीं कराई तो उन्होने कहा की मौके पर काफी सभ्रांत लोग मौजूद थे तो उन्हें टोंकना अच्छा नहीं लगा लेकिन जैसे ही वो कमरे से बाहर निकली तो हमने स्पेलिंग ठीक करा दी थी. 



Tags:    

Similar News