पुलवामा में आतंकी हमले और मुलायम के बयान पर आज़म खान ने यह कहकर फैलाई सनसनी!

जब जांच और खुफिया एजेंसियों को राजनीतिक काम के लिए लगा दिया जाएगा राजनीतिक विरोधियों की जांच में लगा दिया जाएगा तो फिर जहां उनकी जरूरत है वहां क्या होगा.

Update: 2019-02-15 07:05 GMT

सागर रस्तोगी  

पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 42 जवानों की शहादत पर प्रतिक्रिया देते हुए समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान ने कहा कि जब जांच और खुफिया एजेंसियों को राजनीतिक काम के लिए लगा दिया जाएगा राजनीतिक विरोधियों की जांच में लगा दिया जाएगा तो फिर जहां उनकी जरूरत है वहां क्या होगा. 

 अब जितनी हमारी एजेंसी है जो सीक्रेट सर्विस इसकी एजेंसीज हैं उनसे वह काम ना लेकर राजनीतिक काम लिया जा रहा है कुछ ममता जी की जांच हो रही है. कुछ वाड्रा साहब की हो रही है कुछ अखिलेश जी की हो रही है. वहीं खुद के लिए बोलते हुए बोले इस खादिम के पीछे भी पड़े हैं और मुलायम सिंह यादव जी के साथ जो हुआ है, वो सब आपने देख ही लिया उन्हें इतना मजबूर कर दिया कि उनसे वो कहलवा दिया जिससे उनके पूरे जीवन का बलिदान ही खत्म करा दिया तो जब जांच एजेंसियों से राजनीति का काम लेंगे बुरा तो होगा मोदी जी जिम्मेदारी ले इसकी.

संसद मे  मुलायम सिंह यादव  द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद देने की सफाई देते हुए आजम खान ने कहा कि उन पर जबरदस्त दबाव था इतना की उस समय उनको देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है ऐसे ही एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है. 

मुलायम सिंह यादव जी के बयान के बाद समाजवादी पार्टी डैमेज कंट्रोल के लिए क्या करेगी इसके जवाब में आजम खान ने कहा कि डैमेज कंट्रोल की जरूरत नहीं है सभी जानते हैं कि मुलायम सिंह जी पर कितना दबाव था कि उनसे वह कुछ के काहलवा लिया गया जिससे उनके जीवन भर का बलिदान समाप्त हो गया.

पुलवामा में आतंकी हमले पर आजम खान ने कहा

 अब जितनी हमारी एजेंसी है जो सीक्रेट सर्विस इसकी एजेंसीज हैं उनसे वह काम ना लेकर राजनीतिक काम लिया जा रहा है कुछ ममता जी की जांच हो रही है कुछ वाड्रा साहब की हो रही है कुछ अखिलेश जी की हो रही है वहीं खुद के लिए बोलते हुए बोले इस खादिम के पीछे भी पड़े हैं और मुलायम सिंह यादव जी के साथ जो हुआ है वो सब आपने देख ही लिया उन्हें इतना मजबूर कर दिया कि उनसे वो कहलवा दिया जिससे उनके पूरे जीवन का बलिदान ही खत्म करा दिया तो जब जांच एजेंसियों से राजनीति का काम लेंगे बुरा तो होगा मोदी जी जिम्मेदारी ले इसकी.....

वहीं मुलायम सिंह द्वारा प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करने के बयान से पार्टी को डैमेज होने के सवाल पर आजम खान ने कहा..

कोई डैमेज नहीं हुआ है हर कोई जानता है कि कितने बुजुर्ग शख्स के साथ यह हुआ है पता नहीं क्या उनसे कहा गया और क्या धमकी दी गई है कैसे उन्हें डराया गया है यह बात तकरीबन साबित हो गई है जिस वक्त टीवी पर बोल रहे थे उनके ऊपर कितना तनाव था किस कदर परेशानी के आलम में थे. 

Similar News