यूपी के रामपुर जिले में शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख अनुराग शर्मा की गोली मारकर हत्या

उधर, घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने जिला अस्पताल में तोड़फोड़ की. हालात को देखते हुए अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ मौके से भाग गए.

Update: 2020-05-21 02:46 GMT

रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर में शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख अनुराग शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. थाना सिविल लाइन के आगापुर क्षेत्र की यह घटना है. यहां सरेआम हमलावरों ने अनुराग शर्मा को गोली मारी और फरार हो गए. अस्पताल लाते समय रास्ते मे उनकी मौत हो गई. उधर, घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने जिला अस्पताल में तोड़फोड़ की. हालात को देखते हुए अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ मौके से भाग गए. घटनास्थल और ज़िला अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

बता दें कि अनुराग शर्मा की पत्नी शालिनी शर्मा बीजेपी की पार्षद हैं. घटना के बाद बीजेपी के तमाम नेता अस्पताल पहुंचे. उधर, घटना की सूचना के बाद आईजी रमित शर्मा रामपुर पहुंचे. आईजी रमित शर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. उन्होंने पोस्टमार्टम हाउस में मृतक के परिजनों से मुलाकात की. फिलहाल पोस्टमार्टम हाउस और घटनास्थल पर पुलिस बल मौजूद है.

सब्जी लेकर आ रहे थे घर

ज्वालानगर निवासी अनुराग शर्मा घटना के समय सब्जी लेकर स्कूटी से अपने घर जा रहे थे. पीछे से बाइक पर आए बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. पुलिस के अनुसार घटनास्थल और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज निकलवाई जा रही है. एसओजी समेत पुलिस की तीन टीमें लगी हैं. बता दें अनुराग शर्मा पर भी कई संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज थे. उनकी पत्नी अपने वार्ड से कई बार से लगातार सभासद हैं.


Tags:    

Similar News