पूर्व प्रमुख व जिला पंचायत सदस्य मुल्की राज सैनी के आवास पर उड़ा रहे सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, पिटते हुए वीडियो वायरल

Update: 2020-07-10 15:46 GMT

सहारनपुर( समाचार) जनपद सहारनपुर के घाड क्षेत्र के नौरंगपुर गांव में कुछ दिन पहले पूर्व ब्लाक प्रमुख व जिला पंचायत सदस्य मुल्की राज सैनी ने नशे की हालत में अपने ही गाडी से मासूम बच्चे का एक्सीडेंट कर दिया था. जिसको लेकर मौके पर ग्रामीणों ने घेराव करते हुए महिलाओं ने नशे की हालत में जिला पंचायत मुल्की राज सैनी को महिलाओं ने नशे की हालत में जमकर धुनाई की वहीं ग्रामीण अरविंद कांबोज ने इसकी सूचना थाना बिहारीगढ़ पुलिस को दी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची.

थाना बिहारीगढ़ पुलिस ने पकड़कर थाने ले आई वही सोशल मीडिया पर जिला पंचायत सदस्य मुल्की राज की पिटाई वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा जिसके सैनी समाज के लोगों ने अरविंद काम्बोज पर आरोप लगाते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो अरविंद काम्बोज ने की है. जबकि वीडियो वायरल करने में वही सैनी ही समाज के कार्य करता है जो कंबोज समाज के लोगों को मुद्दा बना दिया है जिसके बाद सैनी समाज काम्बोज समाज के बीच में तनाव जैसे हालात बनने लगे.

वहीं कुछ गांव के जिम्मेदार लोगों ने फैसले मे मतभेद को निपटाने की बात कही जिसको लेकर बीते दिन बृहस्पति वार जिला पंचायत सदस्य मूल्की राज सैनी की आवास पर सैनी समाज ने अपनी एक बैठक की बैठक में सैनी समाज के लोग इकट्ठा गांव के जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता खुलेआम सोशल डिस्टेंसिंग की धारा 144 का उल्लंघन करते हुए. नजर आए रक्षक बने भक्षक अपशब्द का भी खुलेआम इस्तेमाल किया.

क्योंकि जहां सरकार के ही कुछ जनप्रतिनिधि खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं जहां सुबे। के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने लोगों को जागरूक करें रहे हैं. वही कुछ सत्ताधारी नेता खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं! वही नशे की हालत में मूल्की राज सैनी की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर अभी तक गुस्सा शांत नहीं हुआ है और अब अपनी दादागिरी दिखाने के लिए काम्बोज समाज पर उंगली उठा रहे हैं.। जबकि इन लोगों का कोई कसूर नहीं है



Tags:    

Similar News