छात्र के अपहरण की झूठी सूचना से मची अफरा-तफरी , अगवा छात्र की झूठी खबर को किया दूध का दूध पानी का पानी

छात्रों के आपसी विवाद में उक्त छात्र डर कर बैठ गया था गन्ने के खेत में, पुलिस ने काफी खोजबीन कर उक्त छात्र को 1 घंटे के अंदर ही कर लिया था बरामद

Update: 2021-08-28 17:04 GMT

सहारनपुर: नकारी के अनुसार सुधांशु आयु लगभग 17 वर्ष पुत्र ओमकार निवासी ग्राम माली थाना गागलहेड़ी जनपद सहारनपुर नागल क्षेत्र के सीडकी चौक स्थित एम एस डी इंटर कॉलेज में कक्षा 12 में अध्यनरत है शनिवार करीब कॉलेज की छुट्टी होने के बाद लगभग 2:00 बजे अपनी प्लैटिना बाइक संख्या यूपी 11j 6886 के द्वारा सीड की झबरेड़ा मार्ग से होते हुए अपने घर लौट रहा था जैसे ही वह ग्राम वोहडूपुर की काली नदी पुल के निकट पहुंचा तो पीछे से आ रहे चार बाइक सवारों ने उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी.

जिससे उसकी बाइक सड़क किनारे गिर गई और वह है गन्ने के खेत में घुस गया और क्षेत्र में उक्त छात्र के अपहरण की सूचना से क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई. मौके पर आसपास के सैकड़ों ग्रामीण इकट्ठा हो गए सूचना पर नागल थाना प्रभारी बीनू चौधरी एवं चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. 

एक बार फिर थाना प्रभारी बीनू चौधरी ने अपनी काबिलियत एवं होनहारी का परिचय देते हुए उक्त छात्र को बरामद कर मामले में दूध का दूध पानी का पानी कर दिया मामला छात्रों की आपसी रंजिश के चलते मारपीट का निकला जिससे घटना पर विराम लगा दिया.

रिपोर्टर अरविंद कुमार

Tags:    

Similar News