सहारनपुर: सड़क हादसे में बिजली विभाग के 2 इंजीनियरों की मौत

बिजली विभाग में एसडीओ (SDO) के पद पर तैनात कैलाशपुर के रब्बान अली और हकीकत नगर निवासी पवन सिंह अभियंता संघ की बैठक में शामिल होने के लिए देवबंद गए हुए थे.

Update: 2019-09-10 07:43 GMT

सहारनपुर में सोमवार देर भीषण सड़क हादसे में बिजली विभाग के दो इंजीनियर्स की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, सहारनपुर हाईवे के कोतवाली देवबंद के पास अभियंताओं की कार अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई. इस दर्दनाक हादसे में कार सवार दोनों अभियंताओं की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घटना की सूचना मिलने पर मृतकों के घर में कोहराम मच गया.

पुलिस के मुताबिक, बिजली विभाग में एसडीओ (SDO) के पद पर तैनात कैलाशपुर के रब्बान अली और हकीकत नगर निवासी पवन सिंह अभियन्ता संघ की बैठक में शामिल होने के लिए देवबंद गए हुए थे. वहीं, सहारनपुर लौटते वक्त उनकी कार कोतवाली देवबंद के पास अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई. इस हादसे में कार सवार दोनों अभियंताओं की मौके पर ही मौत हो गई.

सड़क हादसे में मारे गए दोनों इंजीनियर पत्नी और बच्चों के साथ घंटाघर स्थित विद्युत निगम कॉलोनी में रहते हैं. वैसे रब्बान अली मूलरूप से उत्तराखंड के जनपद हरिद्वार और पवन सिंह मूलरूप से रुड़की निवासी हैं. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने लापरवाही से ट्रैक्टर ट्राली खड़ा करने के मामले में ट्रैक्टर मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.



Tags:    

Similar News