सहारनपुर : पीएम मोदी के जन्मदिन के मद्देनजर चलाया गया स्वच्छता अभियान

पीएम मोदी के जन्मदिन के मद्देनजर 14 सितंबर 2020 से लेकर 21 सितंबर 2020 तक राष्ट्रीय सामाजिक सेवा सप्ताह चलाया जा रहा है

Update: 2020-09-16 12:25 GMT

सहारनपुर : यूपी के जनपद सहारनपुर में 17 सितंबर 2020 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वे जन्मदिन के शुभ कार्यक्रम को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा 14 सितंबर 2020 से लेकर 21 सितंबर 2020 तक चलाए जा रहे राष्ट्रीय सामाजिक सेवा सप्ताह कें अंतर्गत क्षेत्र के ब्लॉक मुख्यालय पर पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष मेला राम पवार तथा वरिष्ठ भाजपा नेता चौधरी राजबीर सिंह के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान चला गया.

अभियान का मकसद समाज को स्वच्छता के प्रति सचेत करना है पूर्व जिलाध्यक्ष ने मनी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ता केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारों के द्वारा कराए गए विकास कार्य जन जन तक पहुंचाने का काम करें तथा समाज के हर गरीब व्यक्तियों को योजनाओं संबंधी तथा स्वच्छता के प्रति जागरूक करें।

इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष मेला राम पवार ने कहा कि राष्ट्रीय सामाजिक सेवा सप्ताह के अंतर्गत समाज को स्वच्छता के प्रति जागरूक तथा केंद्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकारों के द्वारा चलाई जा रही अनेक गरीब कल्याणकारी योजनाओं के प्रति जनता को जागरूक करना पार्टी का उद्देश्य है.

भाजपा वरिष्ठ नेता चौधरी राजबीर सिंह ने बताया कि भाजपा की सरकारों के द्वारा कराए गए विकास कार्य जनपद स्तर से लेकर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता जन-जन तक पहुंचाएं।

रिपोर्ट : शाहनवाज मलिक

Tags:    

Similar News