प्रेम प्रसंग के चलते शिक्षक और नाबालिक छात्रा ने जंगल मे फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

Update: 2022-09-21 10:09 GMT

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के जंगल में एक 40 वर्षीय स्कूल शिक्षक और उसके छात्रों का कथित तौर पर अफेयर चल रहा था और वे फंदे से लटके पाए गए। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। एनडीटीवी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा के हवाले से बताया कि मृतकों की पहचान स्कूल शिक्षक वीरेंद्र और नौवीं कक्षा की एक 17 वर्षीय लड़की के रूप में हुई है।

शिक्षक, जो रसूलपुर गांव का निवासी था, था। जिस स्कूल में वह काम करता था, उसी स्कूल में पढ़ने वाली लड़की के साथ उसका अफेयर चल रहा था। अधिकारी ने बताया कि वे तीन सितंबर से लापता हैं। एसएसपी टाडा ने आगे बताया कि लड़की के परिवार ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है. हालांकि, वे उनके स्थान बदलने के कारण उनका पता लगाने में असमर्थ थे।

यूपी पुलिस जंगल में गई तो इलाके से दुर्गंध आने लगी तो वहां दो लाशें बेहद खराब हालत में मिलीं. शवों की स्थिति से पता चलता है कि दोनों ने दस दिन पहले आत्महत्या की थी। एसएसपी ने बताया कि इलाके से एक बाइक भी बरामद हुई है, हालांकि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

Tags:    

Similar News