पूर्व छात्रनेता को दौड़कर पीटा,फायरिंग भी की गई।

H R P G कॉलेज खलीलाबाद की है घटना

Update: 2022-05-17 06:15 GMT

संतकबीर नगर के हीरालाल रामनिवास स्नातकोत्तर महाविद्यालय खलीलाबाद के पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष सौरभ पांडेय पर रविवार की देर रात कुछ लोगों ने हमला बोल दिया। एक सैलून से बाहर खींचकर सड़क पर पिटाई की। पूर्व उपाध्यक्ष जान बचाकर भागे तो आरोपितों ने उनके ऊपर असलहे से फायरिग भी की। घटना के बाद पहुंचे लोगों ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पूर्व उपाध्यक्ष की तहरीर पर छात्रसंघ के महामंत्री समेत तीन नामजद व पांच अज्ञात के विरुद्ध प्राणघातक हमला समेत अनेक धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

जानिए क्या है मामला

महुली के ग्राम विश्वनाथपुर के रहने वाले सौरभ पांडेय छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष हैं। अपनी तहरीर में उन्होंने लिखा है कि रात करीब नौ बजे छापड़िया कालोनी स्थित सैलून में वह बाल कटवा रहे थे। उसी समय आलोक राय निवासी एकमा, नीरज पांडेय अन्ना निवासी तितौवा, संपूर्णा सिंह निवासी गजपुर व पांच अज्ञात लोग पिस्टल लिए सैलून में घुसे तथा असलहे की नोक पर मुझे बाहर निकाले। आरोपित बाहर सड़क पर लाठी डंडे से पीटने लगे। जब मैं जान बचाकर भाग रहा था तब आलोक राय ने असलहे से फायर झोक दिया, जिसमें मैं बाल-बाल बच गया। किसी तरह से भागकर जान बचाई। आरोपितों ने जान से मारने की नियत से मेरे ऊपर लाठी-डंडे से प्रहार किया। विवाद का कारण छात्रसंघ चुनाव बताया जा रहा है।

इतने लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज

कोतवाली प्रभारी विजय नारायण प्रसाद ने बताया कि इस मामले में छात्रसंघ के महामंत्री आलोक राय, नीरज पांडेय अन्ना, संपूर्णा सिंह के साथ ही पांच अज्ञात के विरुद्ध बलवा व जान से मारने के प्रयास व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Tags:    

Similar News