UP Politics: शिवपाल सिंह यादव ने सुनील यादव को फिर से जॉइन करवाई अपनी पार्टी, सुनील यादव ने छोड़ी बीजेपी पार्टी

UP Nikay Chunav 2023: शिवपाल सिंह यादव अब लगातार अपनी पार्टी को मजबूत करने में लगे हुए हैं. ऐसे में अब उन्होंने बीजेपी नेता सुनील यादव को भी अपनी पार्टी में वापस बुला लिया है.

Update: 2023-05-06 10:06 GMT

UP Nikay Chunav 2023: शिवपाल सिंह यादव अब लगातार अपनी पार्टी को मजबूत करने में लगे हुए हैं. ऐसे में अब उन्होंने बीजेपी नेता सुनील यादव को भी अपनी पार्टी में वापस बुला लिया है.शिवपाल के करीबी नेताओं के सपा में आ जाने से पार्टी फिर से सशक्त दिखाई दे रही है.उन्होंने सुनील यादव के आने पर कहा कि हमारे पुराने साथी सुनील यादव कुछ लोगों की वजह से भ्रमित गए थे.

UP Nagar Nikay Chunav 2023: इटावा में शिवपाल सिंह यादव के खास नेता सुनील यादव फिर से वापस पार्टी में आ गए हैं। उन्होंने शिवपाल सिंह यादव की मौजूदगी में आज समाजवादी पार्टी को फिर से ज्वाइन किया।सुनील यादव नगर निकाय चुनाव में सपा प्रत्याशी के लिए प्रचार करने की बात कही थी।

मौके पर बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता और शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव भी मौजूद रहे. चार माह पहले ही सपा छोड़ सुनील यादव ने बीजेपी की सदस्यता ले ली थी. करीबी नेता के सपा में आने पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि हमारे पुराने साथी सुनील यादव कुछ लोगों की वजह से भ्रमित गए थे. लेकिन अब उनकी घर वापसी हुई है.

उन्होंने कहा सुनील यादव की कोई गलती नहीं है ऐसे में सपा प्रत्याशी ज्योति यादव को जिताने का काम करेंगे. वही शिवपाल सिंह ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी से ज्यादा झूठी और भ्रष्ट सरकार कोई नहीं है।इस बार जनता अपने वोट बीजेपी को समाप्त करने के लिए देगी। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि यह मैं अच्छी तरह से समझ चुका हूं। उनके बड़े-बड़े नेताओं से संपर्क में हैं।

बीजेपी की राज्यसभा सांसद गीता शाक्य पर भी शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया।उन्होंने कहा कि गीता पहले सपा में रह चुकी है लेकिन जब से बीजेपी में गई है झूठ पर झूठ बोले जा रही हैं। पता नहीं बीजेपी में झूठ बोलने की कौन सी ट्रेनिंग दी जाती है

बीजेपी में सिर्फ नफरत है. यही वजह है कि हमारे पुराने साथी सुनील यादव बीजेपी छोड़ सपा में शामिल हुए. निकाय चुनाव लोकसभा चुनाव की पहली सीढ़ी है.

शिवपाल सिंह ने कहा कि जनता केवल निकाय चुनाव में ही नहीं बल्कि लोकसभा चुनाव में भी अपने वोटों से बीजेपी को सबक सिखाएगी।

बीजेपी की सत्ता में दोबारा वापसी होना असंभव है. हम लोग भी एक आम इंसान हैं. पुराने साथी इदरीस अंसारी के बसपा ज्वाइन कर चुनाव लड़ने पर सुनील यादव ने कहा था कि इदरीस अंसारी को घर जाकर मानने का काम किया जाएगा. उन्होंने कहा कि मुस्लिम वोटर में बिखराव नहीं होगा. सपा के साथ मुस्लिम जुड़ा था और जुड़ा रहेगा.

Tags:    

Similar News