Bihar: जेल में बंद कैदी ने गाया शानदार गाना..गाना सुन भावुक हुए यूपी के विधायक शलभ मणि त्रिपाठी..अब आ रहें बड़े बड़े स्टूडियो से फ़ोन

कन्हैया राज ने बताया कि हमने गाना गाया दरोगा जी हो चार दिन से पियवा बा नापाता. यही गाना गाया था और सुबह हमको पता चला कि मेरा गाना वायरल हो गया है. उसके कुछ ही समय के बाद मुझे कई जगहों से गाने के लिए ऑफर आने लगा।

Update: 2023-01-13 10:15 GMT

इन दिनों सोशल मीडिया इतना बड़ा प्लेटफार्म बन गया है कि लोगों की प्रतिभा तुरंत ही वायरल हो जा रही है। कुछ ऐसा ही चमत्कार हुआ है कैमूर के कन्हैया राज के साथ. बक्सर जिले के एक हाजत में अपनी सुरीली आवाज में गीत गाया और सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया. कन्हैया के गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ और लोगों ने इसे बहुत पसंद भी किया. आम के साथ ही खास भी कन्हैया की आवाज के कायल हो गए. तभी तो यूपी के देवरिया के MLA शलभ मणि त्रिपाठी ने कन्हैया के जेल में छेड़े तान को ट्टीट तक किया था. जेल से बाहर आने के बाद कन्हैया ने बताया कि शराब के नशे में मेरी गिरफ्तारी नहीं हुई थी, बल्कि किसी फैन ने अश्लीलता को लेकर बक्सर में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. मैं अश्लील गाने नहीं गाता हूं।

कैमूर का रहने वाला है कन्हैया

सोशल मीडिया पर कई सवाल उठते रहते हैं लेकिन कुछ कलाकारों के लिए ये वरदान से कम नहीं होता. रानू मंडल और कच्चा बदाम दाने वालों की तरह कन्हैया राज को मिल रहे ऑफर इसी बात की तस्दीक करते हैं. कन्हैया कैमूर के रामगढ़ थाना क्षेत्र के डहरक गांव निवासी हैं. सोमवार (9 जनवरी 2023) को कन्हैया राज भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने के लिए पहुचे थे. वो गाने की रिकॉर्डिंग के लिए जा रहे थे. कन्हैया राज ने बताया कि उनके साथ घटना घटी और वे जेल तक पहुंच गए. वहां ड्यूटी में तैनात जो पुलिस के लोग थे वह लोग बोले कि गायक हैं तो एक गाना सुना दीजिए।

अब आ रहा है गाने का ऑफर

कन्हैया राज ने बताया कि हमने गाना गाया दरोगा जी हो चार दिन से पियवा बा नापाता. यही गाना गाया था और सुबह हमको पता चला कि मेरा गाना वायरल हो गया है. उसके कुछ ही समय के बाद मुझे कई जगहों से गाने के लिए ऑफर आने लगा और मैं गाना गाने के लिए बनारस जा रहा हूं. मैं एक बहुत ही गरीब परिवार से हूं. पढ़ाई लिखाई में मन नहीं लगता था. मैंने किसी तरह से 10वीं पास की है. संगीत में मेरी अभिरुचि थी. मेरे पिताजी और भाई मजदूरी का काम करतेaआए1 आएआवास हैं. मैं 2018 से गाना गाता था।


Tags:    

Similar News