सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ब्राजील के इस कपल का प्राइवेट वीडियो, मचा हड़कंप

Update: 2023-03-05 07:06 GMT

आज के समय में सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है। इनमे से कुछ वायरल विडियोज कपल के भी होते है तो कुछ बॉलीवुड हस्तियों के। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके बारे में हर तरफ लोगो के बीच में शोर मचा हुआ है। हालाकि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विडियोज को लेकर लोगो ने बोला है कि प्राइवेट विडियोज जो देश और दुनिया के अलग अलग कोने से वायरल होते रहते है, उनके खिलाफ कड़े कदम उठाने चाहिए। इसी बात के चर्चा में बीच में अब ब्राजील के इस युवा कपल का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद यह खबर लोगो के बीच में सनसनी मचा रही है। 

ब्राजील के इस कपल के साथ हुए ये हादसा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ब्राजील के कपल का प्राइवेट वीडियो इन दिनो काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। असल में यह घटना ब्राजील के होटल में ठहरे एक कपल की है। जो वहां पर अपनी छुटियां मानने के लिए गए थे। उन्होंने ने ब्राजील से रियो डि जनेरियो में छुटियां मानने का प्लान बनाया था। और वही के एक होटल में रूम बुक किया था। साथ दिन के लिए बुक किए गए रूम से उनका प्राइवेट वीडियो इस समय विवाद की जड़ बना हुआ है। बता दे आपको कि छुट्टियां मनाने के लिए ठहरे रियो डी जेनेरियो के होटल में उन्होंने ने एक दिन अपने रूम में एक अजीब सा वेंटिलेशन देखा। जिसके बाद उन्हें शक हुआ। तभी इस कपल ने रूम की दीवार में कुछ अजीब से हरकत वाली चीज देखकर वहां पर फोन के फ्लैश को छेद के ऊपर रखा। तभी उन्हे अपने रूम में कैमरे के लेंस के रूप में लगी एक चीज का एहसाह हुआ। जिसके बाद इस जोड़े के होश उड़ गए। 



होटल से मांगा जवाब 

कपल ने इस बात पर अच्छे से तफ्तीश करने के लिए होटल के रूम से ही पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस रूम में पहुंचकर देखा तो वहां लेंस जैसा देखने वाला समान और एक केबल भी मिली जिससे बाहर निकलने पर पुलिस को अपनी जांच में रूम में एक कैमरा लगा हुआ मिला। जो रूम में ठहरे इस कपल की सारी हरकतें रिकॉर्ड कर रहा था। जिसके बाद पूरे होटल में हड़कंप मच गया। इस घटना के लिए पुलिस ने होटल के मालिक से जवाब मांगा है। इसके साथ ही उन पर करवाई की भी बात कही है। 

Tags:    

Similar News