ऑटो से जा रहे कपल का इन्टिमेट वीडियो लीक, मचा हड़कंप

एक यूजर ने वीडियो को पोस्ट किया था जिसे सोशल मीडिया पर कई लाख बार देखा गया

Update: 2019-12-15 12:52 GMT

ऑटो में जा रहे एक कपल का शारीरिक संबंध बनाते वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. ये घटना थाइलैंड की राजधानी बैंकॉक की है. सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हो गए थे जिसमें महिला-पुरुष एक दूसरे के साथ इन्टिमेट होते दिख रहे थे.

bangkokpost.com के मुताबिक, ये घटना सुबह की बताई जाती है. पहले वीडियो में दिखता है कि ऑटो में 5 पैसेंजर हैं. 3 पुरुष और 2 महिलाएं. इसी दौरान एक महिला पुरुष के गोद में बैठी है. महिला-पुरुष वीडियो में इन्टिमेट होते दिखते हैं. कपल को सार्वजनिक जगह पर संबंध बनाने को लेकर कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है.

Khun-Khachen नाम के एक यूजर ने वीडियो को पोस्ट किया था जिसे सोशल मीडिया पर कई लाख बार देखा गया. बाद में वीडियो को हटा दिया गया. कई लोग घटना की यह कहते हुए आलोचना कर रहे हैं कि बौद्ध संस्कृति वाले देश में इस तरह की हरकत नहीं करनी चाहिए. बता दें कि थाइलैंड की राजधानी दुनियाभर के टूरिस्ट के बीच लोकप्रिय है.

हालांकि, ऑटो ड्राइवर ने इस आरोप को खारिज किया है कि उसके ऑटो में कपल संबंध बना रहे थे. ड्राइवर ने कहा कि वे लोग नशे में थे और सिर्फ एन्जॉय कर रहे थे. 

 

Tags:    

Similar News