नाला साफ करते वक्त लोगों को अंदर से मिला 'विशाल चूहा', देखकर लोगों के उड़े होश - देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Update: 2020-09-24 06:56 GMT

मेक्सिको सिटी में श्रमिक नाला साफ कर रहे थे, तभी उनको अंदर एक विशाल चूहा (Giant Rat) दिखा. देखकर उनके होश उड़ गए. बॉर्डर रिपोर्ट के मुताबिक, उनके सामने 22 टन कचरा निकालने की चुनौती थी. साफ करते वक्त उनको एक विशाल चूहा नजर आया. उन्होंने उसको बाहर निकाला. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जब उसे बाहर निकाला गया तो पता चला कि यह असली चूहा नहीं, बल्कि हेलोवीन प्रोप (Halloween Prop) था. जिसको नाले में डाल दिया गया था.

फेसबुक पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चूहा इतना बड़ा है कि उसके सामने व्यक्ति भी बौने नजर आ रहे हैं. यह दिखने में बिल्कुल चूहे जैसा नजर आ रहे हैं. वीडियो में श्रमिक चूहे को पानी से निलहा रहे हैं. वहां मौजूद जिसने भी यह दृश्य देखा, वो हैरान रह गए. वो पास आकर उसकी तस्वीर ले रहे थे.

इस वीडियो को 19 सितंबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 100 से ज्यादा रिएक्शन्स और कई कमेंट्स आ चुके हैं.

इस घटना ने विशाल चूहे की खबर और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित किया. द न्यू यॉर्क पोस्ट की खबर के मुताबिक, एक महिला सामने आई और बताया कि यह उसका प्रॉप था. एवलिन लोपेज़ का दावा है कि उसने सालों पहले चूहे को स्क्रैच से बनाया था और उसका इरादा हेलोवीन सजावट था.


https://www.facebook.com/watch/?v=258804388625293&extid=flgZ1Nqn1fP7g94z


Tags:    

Similar News