जयमाला कार्यक्रम मे दुल्हन ने दूल्हे की तरफ देखा भी नही लोग कर रहे खूब कमेंट

कुछ लोगों ने यह तक कह दिया कि ये है सरकारी जॉब का पॉवर.

Update: 2022-09-22 11:48 GMT

शादी के दिन नाते-रिश्तेदार से लेकर दोस्त-यार सभी पहुंचते हैं. दूल्हे वाले पक्ष से लोग दुल्हन को देखना चाहते हैं, जबकि दुल्हन वाले पक्ष के लोग दूल्हे को देखना चाहते हैं. इतना ही नहीं, लोग आपस में भी दूल्हा-दुल्हन को देखकर कमेंट भी करते हैं. सोशल मीडिया पर दूल्हा और दुल्हन के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. किसी न किसी वजह से दूल्हा-दुल्हन के वीडियो को बनाकर इंटरनेट पर अपलोड कर दिया जाता है

और फिर लोग मजाक बनाने लगते हैं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक दुल्हन अपनी शादी के दिन तैयार होकर स्टेज पर आती है, लेकिन इस दौरान वह दूल्हे से नजर नहीं मिलाती. दुल्हन ने दूल्हे की तरफ नजर तक नहीं घुमाया सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा स्टेज पर दुल्हन का बेसब्री से इंतजार कर रहा होता है.

तभी दुल्हन अपनी कई बहनों और दोस्तों के साथ स्टेज की तरफ आती है. जैसे ही दुल्हन स्टेज पर पहुंचती है तो वह दूल्हे की तरफ ही नहीं देखती, जबकि दूल्हा उसकी तरफ आगे बढ़ता है दुल्हन का हाथ पकड़ने के लिए. हालांकि, दुल्हन ने कुछ खास इंटरेस्ट नहीं दिखाया. दूल्हे के हाव-भाव को देखकर लोग तरह-तरह का मजाक बना रहे हैं. कुछ लोगों ने यह तक कह दिया कि ये है सरकारी जॉब का पॉवर.

Tags:    

Similar News