पार्क मे कछुआ और चीता आराम फरमा रहे है,वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,यूजर्स कमेंट मे दोनो कि दोस्ती की तारीफ कर रहे है

Update: 2022-09-20 08:47 GMT

किसी व्यक्ति के जीवन में दोस्त का होना बेहद जरूरी है, क्योंकि वह आपका हर वक्त साथ देने के लिए खड़ा होता है. इसके अलावा, दोस्ते के होने से आपका मूड भी अच्छा रहता है. साथ ही साथ आपके तनाव का स्तर भी कम हो जाता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक चीता पार्क में कछुए के साथ खेलता हुआ दिखाई दे रहा है. दोनों के बीच एक शानदार बॉन्डिंग देखी जा सकती है. एक खुले मैदान में दोनों ही जानवर आराम फरमा रहे हैं और एक दूसरे की मदद करते हुए नजर आए.

जहां कछुआ आराम से मैदान में बैठा हुआ है, जबकि चीता बड़े ही आराम से उसके ऊपर सिर रखकर लेटा है. कछुए के साथ ऐसे मस्ती करता हुआ दिखा चीता चीता न सिर्फ लेटा हुआ है, बल्कि सिर पर खुजली होने पर 'दोस्त कछुए' की मदद से सहला रहा है. इस दौरान चीता पार्क की तरफ कुछ देर देखने के बाद एक बार फिर अपना सिर सहलाने लगता है.

दऐसा लगता है कि कछुआ भी अपने साथी के साथ मस्ती कर रहा है क्योंकि वह अपना सिर बाहर निकालकर देखने की कोशिश कर रहा है कि आखिर कौन है, जो अपना सिर सहला रहा है. यह वीडियो पिछले हफ्ते कार्सन स्प्रिंग्स वाइल्डलाइफ द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था, जिसके कैप्शन में लिखा, 'ट्यूसडे और पेन्जी सबसे अच्छे दोस्त हैं.

कार्सन स्प्रिंग्स में आकर उन्हें देखें.' सोशल मीडिया पर पोस्ट जमकर हुआ वायरल कार्सन स्प्रिंग्स संयुक्त राज्य अमेरिका के फ्लोरिडा स्थित गेनेसविले में एक नॉन-प्रॉफिट एक्जोटिक एनिमल एंड एनडेंजर्ड स्पिसीज एनिमल पार्क है. वायरल क्लिप को 1.1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. इंस्टाग्राम पर साझा किए जाने के बाद से 56,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. कुछ यूजर्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी दोस्ती की तारीफ की है तो कुछ को यह फनी लगा. एक यूजर ने लिखा, 'चीता सोच रहा होगा कि सिर खुजाने वाली चट्टान क्या अजीब है!' एक अन्य ने लिखा, 'सर्वश्रेष्ठ दौड़ के साथी हैं ये दोनों

Tags:    

Similar News