सेक्स के बाद महिला को 3 बार जाना पड़ा अस्पताल, बॉयफ्रेंड की खासियत बनी मुसीबत!

ब्रिटेन की मॉडल और रियैल्टी टीवी स्टार ट्रेसी किस ने खुलासा किया है

Update: 2021-05-19 10:57 GMT

ब्रिटेन की मॉडल और रियैल्टी टीवी स्टार ट्रेसी किस ने खुलासा किया है कि वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस के दौरान अस्पताल तक पहुंच गई थीं. ट्रेसी की अपने बॉयफ्रेंड मार्क से रियैल्टी टीवी शो नेकेड एट्रेक्शन पर मुलाकात हुई थी. दोनों ने एक दूसरे को एक साल तक डेट किया था.

बता दें कि ट्रेसी एक फिटनेस इंस्ट्रक्टर हैं और उनके दो बच्चे भी हैं. ट्रेसी कुछ साल पहले इस एडल्ट रियैल्टी शो में नजर आई थीं. उन्होंने हाल ही में फैब्युल्स नाम की वेबसाइट से बातचीत में अपनी लाइफ के बारे में बात की. ट्रेसी ने कहा- मेरे बॉयफ्रेंड की फिटनेस बहुत जबरदस्त है और उसकी यही खासियत मेरे लिए मुसीबत बन गई थी.

उन्होंने कहा कि हमारी पर्सनल लाइफ में काफी एडवेंचर था. हमारी केमिस्ट्री इतनी हॉट थी कि मुझे दो-तीन बार अस्पताल तक जाना पड़ा था लेकिन आखिरकार हमें एक साल बाद ब्रेकअप करना पड़ा. दरअसल लंदन और मिडलस्बर्ग के बीच काफी ज्यादा अंतर है और मैं अपने बच्चों के चलते बहुत ज्यादा ट्रैवल नहीं कर सकती थी.

ट्रेसी ने कहा कि मुझे मार्क से कोई शिकायत नहीं है. हम दोनों ही बेहद एडवेंचर करने वाले लोग हैं. मार्क मिस्टर यूनिवर्स भी बन गया है. मुझे लगता है कि मेरी और मार्क की जोड़ी के कुछ किस्से ऐसे हैं जो मैं पब्लिक में नहीं बता सकती हूं. इसके अलावा कुछ ऐसे किस्से भी हैं जिन पर फिल्म भी बनाई जा सकती है.

उन्होंने कहा कि मेरी फिटनेस इस बात का सबूत है कि मां बनने के बाद भी आपकी जिंदगी थम नहीं जाती है और आप लगातार अपने आपको पॉजिटिव रखते हुए आगे बढ़ सकते हैं. मुझे लगता है कि फिटनेस के चलते मेरी लाइफ में काफी बदलाव आया है और मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो 30 की उम्र के बाद लाइफ को लेकर धीमे पड़ जाते हैं.

ट्रेसी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उनका एक यूट्यूब चैनल है जहां वे अपनी फिटनेस, सर्जरी और लाइफ से जुड़ी कई सारी अपडेट्स अपने फैंस को देती रहती हैं. इसके अलावा वे इंस्टाग्राम और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी लगातार ग्रो कर रही हैं.

Tags:    

Similar News