नोएडा

ग्रेटर नोएडा की बड़ी खबर: पैसे के लालच में छोटे भाई को भैया और भाभी ने मार डाला

Shiv Kumar Mishra
24 July 2023 9:25 AM GMT
ग्रेटर नोएडा की बड़ी खबर: पैसे के लालच में छोटे भाई को भैया और भाभी ने मार डाला
x
ग्रेटर नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सिर्फ चंद पैसों को लेकर हुए विवाद ने जान ले ली। यहां पढ़िए पूरी खबर......

ग्रेटर नोएडा की खबर: ग्रेटर नोएडा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जेवर कोतवाली क्षेत्र के झुप्पा गांव में एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपने चचेरे भाई को मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुँच कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने दोनों अपराधियों को हिरासत में ले लिया है।

पैसे को लेकर हुआ था विवाद

स्थानीय लोगों के मुताबिक चंद्रशेखर नामक युवक अपने चचेरे भाई भिक्की को कुछ पैसे उधार दिए थे, उधार दिये गये पैसे को चन्द्रशेखर काफी समय से मांग रहा था, लेकिन भिक्की उधार लिए पैसे को वापस नहीं दे रहा था। पैसे मांगने के लिए ही चन्द्रशेखर अपने भाई के घर अक्सर आता जाता रहता था।

भिक्की, पत्नी संग भाई को मार गिराया

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार 23 जुलाऒ 2023 की रात को चन्द्रशेखर अपने एक साथी को लेकर भाई भिक्की के घर पहुंचा, जहां चन्द्रशेखर अपने पैसे मांग रहा था। इसी दौरान दोनों भाई में विवाद हो गया, धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि भिक्की की पत्नी बबीता ने चन्द्रशेखर के ऊपर जानलेवा हमला बोल दिया। इसके बाद भिक्की और बबीता ने मिलकर चन्द्रशेखर से बुरी तरह मारपीट की, जिसमें चन्द्रशेखर की मौत हो गयी। घटना के दौरान ही चन्द्रशेखर का साथी मौके से भाग निकला।

इन खबरों को भी पढे:


Next Story