स्टार्ट नहीं हो रही थी जीप, गुस्से में आकर लगा दी आग - TikTok पर वीडियो वायरल, दो गिरफ्तार

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Update: 2019-09-05 08:29 GMT

गुजरात के राजकोट से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। बार-बार कोशिश करने पर भी जीप स्टार्ट नहीं हुई तो एक शख्स को इस कदर गुस्सा हावी हो गया कि उसने इसे (जीप को) आग के हवाले कर दिया। इतना ही नहीं जब शख्स ने अपनी जीप को आग के हवाले किया तो उसका दोस्त कुछ दूरी पर खड़ा होकर विडियो बना रहा था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल विडियो में सरेआम बीच सड़क एक शख्स जीप पर पेट्रोल उड़ेलता दिख रहा है। इस बीच लोग आसपास से आ जा रहे हैं। कुछ ही देर में वह शख्स जीप को आग लगा देता है। इसे देखकर आसपास के लोग सहम जाते हैं। वहीं, गहनों से लदा शख्स जीप को जलते देखता हुआ आराम से सड़क पार करता है।

पुलिस ने बताया, घटना 2 सितंबर की है। कोठारिया रोड पर इंद्रजीत सिंह जडेजा (33) ने अपनी जीप में आग लगाई थी। इस दौरान उसका दोस्त निमेश विडियो बना रहा था। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक ऑटो पार्ट्स का डीलर जडेजा ने गुस्से में आकर इस घटना को अंजाम दिया। पूछताछ में उसने बताया कि गाड़ी स्टार्ट नहीं होने के कारण वह गुस्से में था। बार-बार कोशिश पर भी गाड़ी स्टार्ट नहीं होने पर उसने आग लगाने का फैसला किया।



जडेजा ने दोस्त से कहा, अब इसे आग लगा दूंगा

पुलिस अधिकारी ने बताया, 'जब गाड़ी कई बार कोशिश करने पर भी स्टार्ट नहीं हुई तो जडेजा ने अपने दोस्त से कहा कि वह इसे आग लगा देगा। हालांकि निमेश को इस बात पर विश्वास नहीं हुआ और उसने दोबारा पूछा कि क्या वह इस बात को लेकर गंभीर है। इसके बाद जैसे ही जडेजा ने हां में सिर हिलाया, निमेश गाड़ी से उतरकर कुछ दूरी पर खड़ा होकर विडियो बनाने लगा।'

'बाद में टिकटॉक विडियो के रूप में किया गया वायरल'

हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि टिकटॉक विडियो बनाने के लिए दोनों ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस अधिकारी ने कहा, पूछताछ में ऐसा कुछ भी सामने नहीं आया है। टिकटॉक विडियो बनाने का दोनों का कोई इरादा नहीं था। पुलिस अधिकारी ने कहा, 'इस विडियो को बनाने के बाद निमेश ने अपने दोस्तों के ग्रुप में इसे शेयर किया। इसके बाद कुछ लोगों ने इस विडियो को एडिट कर पंजाबी सॉन्ग के साथ टिकटॉक विडियो के रूप में इसे वायरल कर दिया।'  

Tags:    

Similar News