बीजेपी के पूर्व विधायक को बदमाशों ने मारी गोली, मौके अपर मौत

Update: 2019-01-08 03:05 GMT

गुजरात भाजपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष और कच्छ के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. अबडासा से विधायक रहे भानुशाली, सयाजी नगरी ट्रेन से भुज से अहमदाबाद ट्रेन जा रहे थे. मालिया के पास बदमाशों ने एसी कोच में घुसकर भानुशाली पर फायरिंग की. उनकी मौके पर मौत हो गई है.

जयंति भानुशाली पर पिछले साल सूरत की कॉलेज छात्रा ने फैशन डिजाइन में प्रवेश दिलाने के बहाने दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो क्लिप बनाने का आरोप लगाया था. इसके बाद उन्होंने गुजरात भाजपा के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था.

हालांकि, भानुशाली ने कहा था कि ऐसा प्रतीत होता है कि पुलिस को दिये गया आवेदन मेरी छवि खराब करने की साजिश है. मेरे और मेरे परिवार के ऊपर लगाए गए आरोप आधारहीन है. युवती ने आरोप लगाया था कि जयंती भानुशाली ने उसे अच्छे कॉलेज में एडमिशन दिलाने के नाम पर, उसके साथ कई बार रेप किया है. इतना ही नहीं पीड़िता ने भानुशाली पर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया था.

उस वक्त सूरत पुलिस ने जयंती भानुशाली को समन जारी किया था. जयंती भानुशाली के खिलाफ समन सीआरपीसी की धारा 160 के तहत जारी किया गया था. पीड़िता ने अपना बयान जज की मौजूदगी में सीआरपीसी की धारा 164 के तहत दर्ज कराया था.

Similar News