Gopal Italia Arrested : गुजरात में AAP नेता गोपाल इटालिया सूरत में गिरफ्तार, जानें- पूरा मामला

बता दें कि गोपाल इटालिया आम आदमी पार्टी की गुजरात इकाई के अध्यक्ष रह चुके हैं.

Update: 2023-04-17 16:21 GMT

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव गोपाल इटालिया को सूरत क्राइम ब्रांच ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. इटालिया पर गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान एक जनसभा में विवादित बयानबाजी करने का आरोप है. इटालिया ने जनसभा के दौरान गुजरात के उस समय के गृहमंत्री हर्ष संघवी को ड्रग्स संघवी कहा था. उनके इस बयान पर उस दौरान भी जमकर बवाल मचा था. इस बयान के सामने आने के बाद इटालिया के खिलाफ उमरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई थी.

बता दें कि गोपाल इटालिया आम आदमी पार्टी की गुजरात इकाई के अध्यक्ष रह चुके हैं. और सूरत की कतार गांव विधानसभा सीट से 2022 में विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं. हालांकि, गोपाल इटालिया को गिरफ्तार के बाद जमानत भी दे दी गई है.

गुजरात में इटालिया की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि बीजेपी अब बस एक ही मकदस है कि किस तरह से आम आदमी पार्टी को खत्म किया जाए. एक-एक करके सब को जेल में डालेंगे ये लोग. गुजरात में आम आदमी पार्टी के शानदार प्रदर्शन से बीजेपी इस कदर बौखलाई है कि अब हमारे गुजरात के नेता गोपाल इटालिया को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags:    

Similar News