Hardik Patel : बीजेपी में होंगे शामिल हार्दिक पटेल? इस तस्वीर ने अटकलों को हवा दी

हार्दिक पटेल के इर्द-गिर्द सियासी बयानबाजी और तेज हो रही है....!!

Update: 2022-04-25 08:53 GMT

नई दिल्ली: हार्दिक पटेल के भाजपा में शामिल होने की अटकलें उस समय तेज हो गई हैं, जब पाटीदार नेता ने भगवा दुपट्टा पहने एक व्हाट्सएप प्रोफाइल तस्वीर डाली। कुछ दिन पहले उन्होंने प्रोफाइल फोटो से कांग्रेस का चिन्ह हटा दिया था।

हार्दिक पटेल के इर्द-गिर्द सियासी बयानबाजी तब और तेज हो रही है, जब कुछ दिन पहले उन्होंने गुजरात कांग्रेस की "कार्यशैली" पर नाखुशी जाहिर की थी, जब उन्होंने दावा किया था कि उन्हें राज्य इकाई में दरकिनार कर दिया गया है और नेतृत्व उनके कौशल का उपयोग करने को तैयार नहीं है।

दिलचस्प बात यह है कि हार्दिक (जो राज्य कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हैं) ने 2015 के दंगों और आगजनी मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा उनकी सजा पर रोक लगाने के बाद चुनाव लड़ने का संकेत देने के एक दिन बाद अपनी नाराजगी व्यक्त की।


हार्दिक ने 2015 में गुजरात में ओबीसी श्रेणी के तहत आरक्षण की मांग करते हुए पाटीदार समुदाय के अभियान की अगुवाई की थी। बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए हार्दिक ने लोकप्रिय पाटीदार नेता नरेश पटेल को पार्टी में शामिल करने में "देरी" पर कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल उठाया।

गुजरात में इस साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं। इस बीच, गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल द्वारा पार्टी नेतृत्व से नाराजगी व्यक्त करने के कुछ दिनों बाद, आम आदमी पार्टी (आप) की राज्य इकाई ने उन्हें इसमें शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।

Tags:    

Similar News