हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को बताया देश की सबसे ज्यादा जातिवादी पार्टी, लगाए गंभीर आरोप

हार्दिक पटेल कांग्रेस को 'देश का सबसे ज्यादा जातिवादी पार्टी' करार दिया है।

Update: 2022-05-19 14:15 GMT

गुजरात के पार्टीदार आंदोलन से देशभर में अपनी अलग पहचान बनाने वाले युवा नेता हार्दिक पटेल ने 19 मई को कांग्रेस की सदस्यता और पदों से इस्तीफा दे दिया था। ठीक एक दिन बाद उन्होंने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है। हार्दिक पटेल कांग्रेस को 'देश का सबसे ज्यादा जातिवादी पार्टी' करार दिया है।

गुजराज कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के एक दिन बाद हार्दिक पटेल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी की आलोचना की और इसे 'सबसे बड़ी जातिवादी पार्टी' कहा। अहमदाबाद में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पाटीदार नेता ने कहा कि कांग्रेस सबसे बड़ी जातिवादी पार्टी है और राज्य इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष पर उन्हें कोई कर्तव्य नहीं सौंपने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कार्यकारी अध्यक्ष की जिम्मेदारी सिर्फ कागजों पर है। दो साल तक मुझे कोई जिम्मेदारी नहीं दी गई।

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में हार्दिक पटेल ने कहा कि भाजपा में शामिल होने की बात अभी तय नहीं है। अभी तक भाजपा में शामिल होने पर कोई फैसला नहीं हुआ है। उन्होंने पाटीदार नेताओं से माफी मांगते हुए कहा कि उन्हें कांग्रेस के बारे में चेतावनी दी गई थी। मैं वरिष्ठ पाटीदार नेताओं और दोस्तों से माफी मांगता हूं। उन्होंने मुझे कांग्रेस में शामिल नहीं होने की चेतावनी दी थी। आज, मुझे इसका एहसास हो गया है।

Tags:    

Similar News