जिग्नेश मेवानी ने PMO पर लगाए गंभीर आरोप, बोले - 56 इंच की छाती वाले ने करवाई गिरफ्तारी

जेल से बाहर ने के बाद गुजरात कांग्रेस के नेता व विधायक जिग्नेश मेवाणी ने पीएमओ पर सनसनीखेज आरोप लगाए है।

Update: 2022-05-02 11:27 GMT

जेल से बाहर ने के बाद गुजरात कांग्रेस के नेता व विधायक जिग्नेश मेवाणी ने पीएमओ पर सनसनीखेज आरोप लगाए है। बता दें कि मीडिया को संबोधित करते हुए जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले असम पुलिस द्वारा उनकी गिरफ्तारी सुनियोजित साजिश थी। उन्हें बर्बाद करने के लिए प्रधानमंत्री कार्यालय ने यह साजिश रची थी।

बात दें कि जिग्नेश मेवाणी यहीं नहीं रुके। जिग्नेश में अपनी गिरफ्तारी का जिम्मेदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ठहराया है। बता दें कि उन्होंने पीएम मोदी पर हमला करते हुए आगे कहा है कि 'मेरी गिरफ्तारी 56 इंच के सीने वाले द्वारा की गई कायरतापूर्ण कार्रवाई है। इस कार्रवाई ने गुजरात के गौरव को कमजोर किया है।

बात दें कि जिग्नेशमेवाणी ने घोषणा की है कि वह सडकों पर उतरेंगे। उन्होंने एक जून को गुजरात बंद का भी ऐलान किया है। जिग्नेश मेवाणी ने कहा है कि 22 परीक्षाओं के पेपर लीक करने वालों, मुंद्रा बंदरगाह पर 1.75 लाख करोड़ के नशीले पदार्थ और उना में दलितों के खिलाफ दर्ज मामले वापस नहीं लिए गए तो वह एक जून को सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे।

जिग्नेश मेवाणी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि असम पुलिस द्वारा उनकी गिरफ्तारी नियमों के विरुद्ध थी। यह एक पूर्व नियोजित साजिश थी। यह एक विधायक के लिए प्रोटोकॉल और नियमों की घोर अवहेलना थी। उन्होंने कहा, मुझे 2500 किलोमीटर दूर गिरफ्तार करके लाया गया, जबकि गुजरात विधानसभा अध्यक्ष को इसकी जानकारी तक नहीं दी गई। आरोप लगाया कि, उन्होंने मेरा लैपटॉप, कम्प्यूटर, फोन सबकुछ जब्त कर लिया। उन्हें डर है कि इसमें उन्होंने जासूसी वाला सॉफ्टवेयर तो नहीं डाल दिया।

Tags:    

Similar News