बड़ी खबर: जिस गेट से मोटेरा स्टेडियम में मोदी-ट्रंप को घुसना था, अभी अभी भरभरा कर गिर गया

डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए भव्य तैयारियों के बीच मोटेरा स्टेडियम में गेट गिर गया है.

Update: 2020-02-23 09:18 GMT

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए गुजरात के अहमदाबाद में जोरों से तैयारियां चल रही हैं. दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. लेकिन भव्य तैयारियों के बीच मोटेरा स्टेडियम में गेट गिर गया है. स्टेडियम के पास हवा के झोंके से टेम्पोरेरी गेट गिरा. हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप कल इस गेट से गुजरने वाले हैं.

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को भारत दौरे पर आ रहे हैं. ट्रंप के दौरे को लेकर उनकी हर छोटी बड़ी पसंद और नापसंद का खासा ध्यान रखा जा रहा है. अपने भारत दौरे को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

राष्ट्रपति ट्रंप के स्वागत की जोरदार तैयारी, रोड शो के रास्ते में बने 28 मंच

कल अहमदाबाद में पीएम मोदी और ट्रंप 22 किलोमीटर लंबा रोड शो करने वाले हैं. बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष आई के जाडेजा ने बताया है कि रोड शो 22 किलोमीटर का होगा और ट्रंप, गांधी आश्रम भी जाएंगे. रोड शो खास बनाने के लिए रास्ते में 28 स्वागत मंच बनाए गए हैं. इस मंचों पर अलग-अलग प्रदेश के लोक कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे. इसके साथ ही स्कूल के बच्चे भी राष्ट्रपति के स्वागत के लिए उत्साहित हैं.

ताजमहल में बेहद खास इंतजाम

राष्ट्रपति ट्रंप के स्वागत की तैयारियां आगरा में भी तेजी से चल रही हैं. प्रशासन आगरा को स्वागत योग्य बनाने में जुटा है, ताकि जब ट्रंप अपनी पत्नी के साथ ताजमहल पहुंचें, तो इसकी खूबसूरती देख कर खुश हो जाए. बात चाहे ताजमहल के सामने बने बागीचे की हो या चबूतरे के मार्बल का फर्श. जो भी चीज गंदी दिखाई दे रही है उसे फटाफट तोड़ कर नया बनाने का काम किया जा रहा है.

Tags:    

Similar News