महिला ने पति की प्रेमिका का अपहरण कर प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्ची, और बनाया वीडियो

इतना ही नहीं चीखने-चिल्लाने पर इन सभी ने मिलकर इसका वीडियो बनाया और गिरीश गोस्वामी से दोबारा मिलने पर एसिड अटैक की धमकी भी दी।

Update: 2020-02-02 12:12 GMT
अहमदाबाद : पति के जीवन में दूसरी लड़की के होने और उससे अफेयर होने पर एक पत्नी ने पति की प्रेमिका से जो बदला लिया उसे जानकर आप दहल उठेंगे. अहमदाबाद के वडज पुलिस स्टेशन में एक 22 साल की युवती ने अपने पूर्व प्रेमी की पत्नी पर तीन महिलाओं के साथ मिलकर प्राइवेट पार्ट्स में मिर्ची पाउडर भर देने का सनसनीखेज आरोप लगाया है. यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया है।

घटना के बारे में मिली पूरी जानकारी के मुताबिक पीड़िता का गिरीश गोस्वामी नाम के एक युवक संग अफेयर चल रहा था। 2 सालों तक इनके बीच प्रेम संबंध रहे और फिर अचानक दोनों सभी रिश्ते तोड़कर अलग हो गए। कुछ दिनों पहले गिरीश गोस्वामी ने अपनी पूर्व प्रेमिका को किसी जगह पर मिलने के लिए बुलाया और इस बात की भनक किसी तरह उसकी पत्नी जानू गोस्वामी को लग गई।

पीड़िता के मुताबिक इस बात से खफा जानू गोस्वामी ने अपनी दोस्त रिंका औऱ ठाकुर के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया। लड़की के मुताबिक यह दोनों उसे स्कूटी से अगवा कर एक कमरे में ले गए थे। जहां उसके कपड़े उतारकर उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची पाउडर भर दिया गया। इतना ही नहीं चीखने-चिल्लाने पर इन सभी ने मिलकर इसका वीडियो बनाया और गिरीश गोस्वामी से दोबारा मिलने पर एसिड अटैक की धमकी भी दी।

तीन साल की बच्ची के यौन शोषण के आरोप में 7 और 8 साल के लड़के हिरासत में, बोले- हम तो खेल रहे. इधर शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की आगे जांच की जा रही है और सबूतों के आधार पर कानून के मुताबिक कार्रवाई भी होगी। पीड़िता ने जानू गोस्वामी पर उससे 50 लाख रुपए मांगने का आरोप भी लगाया है।

Tags:    

Similar News