अंतिम संस्कार में जा रहे परिवार का प्लेन क्रैश, 5 लोगों की मौत

इमरजेंसी क्रू में काम करने वाले सदस्यों ने कहा कि एक जंगली इलाके में आग की लपटें उठती दिखाई दीं. द एफएए और नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड ने जांच के आदेश दिए हैं.

Update: 2020-06-06 04:22 GMT

अमेरिका के जॉर्जिया में छोटे विमान दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई. इस विमान में एक ही परिवार के चार लोग शामिल थे जो एक अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए इंडियाना जा रहे थे. प्लेन जॉर्जिया के ग्रामीण इलाके में क्रैश हुआ है.

परिवार फ्लोरिडा में रहता था. समाचार एजेंसी एपी के मुताबिक उन्हें इंडियाना में अंतिम संस्कार में शामिल होने जाना था. इस हादसे में किसी भी शख्स की जान नहीं बची है. दोपहर में यह हादसा हुआ है. दक्षिण-पूर्व अटलांटा से 161 किलोमीटर की दूरी पर यह दुर्घटना हुई है.

फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन ने कहा कि पाइपर पीए31-टी विल्सटन, फ्लोरिडा से न्यूकैसल, इंडियाना के लिए उड़ान भर रहा था. मिल्डगेविल निवासी ट्रेसी कार्टर ने द यूनियन-रिकॉर्डर को बताया कि उन्होंने एक प्लेन को देखा जिसमें आग लगी थी.

प्लेन कुछ ही देर तक उड़ता नजर आया. तभी उन्होंने एक तेज धमाके की आवाज सुनी. इमरजेंसी क्रू में काम करने वाले सदस्यों ने कहा कि एक जंगली इलाके में आग की लपटें उठती दिखाई दीं. द एफएए और नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड ने जांच के आदेश दिए हैं.

Tags:    

Similar News