लड़की ने PM को लिखी चिट्ठी, कहा-1,2 नहीं इस वजह से तीसरी बार टलने वाली है मेरी शादी

कोरोना की पाबंदियों का दौर एक बार फिर लौट आया है. ब्रिटेन की सरकार लॉकडाउन लगाने का मन बना रही है. इस बीच वहां की एक लड़की ने प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को पत्र लिखकर अपनी परेशानियों से अवगत कराया है. लड़की की चिट्ठी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

Update: 2021-12-24 05:15 GMT

लंदन: ओमिक्रॉन (Omicron) के बढ़ते प्रकोप के चलते पाबंदियों का दौर फिर से शुरू हो गया है. कई देशों ने इन्फेक्शन रोकने के लिए सख्त कदम उठाए हैं. ब्रिटिश सरकार (British Government) भी लॉकडाउन (Lockdown) लगाने का मन बना रही है. इस बीच, ब्रिटेन में एक लड़की की चिट्ठी वायरल हो रही है, जो उसने अपने देश के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) के नाम लिखी है. लड़की ने लिखा है कि उसकी शादी तीसरी बार टालने जा रही है. चिट्ठी में उसने इसका कारण भी बताया है.

इसी महीने होनी है शादी

'मिरर' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, PM को चिट्ठी लिखने वाली लड़की का नाम कैट है. उसकी शादी इसी महीने की 30 तारीख को है. कैट की शादी की तारीख तीसरी बार तय की गई है, क्योंकि कोरोना की पाबंदियों के चलते पूर्व में उसकी शादी दो बार टल चुकी थी. अब जबकि उसकी शादी नजदीक है तो एक बार फिर से पाबंदियों का दौर शुरू हो गया है.

पिता भी नहीं होंगे शामिल!

कैट ने सीधे प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को चिट्ठी अपनी परेशानी के बारे में बताया है. उन्होंने में लिखा है कि उनके पिता और होने वाले सास-ससुर की उम्र अधिक होने की वजह वे शादी में आने से बच रहे हैं, क्योंकि कोरोना संकट उन्हें ऐसा करने से रोक रहा है. सभी बुजुर्गों को ओमिक्रॉन वैरिएंट से डर लग रहा है. रिसेप्शन वाली जगह पर भी सीमित लोगों के खाने की व्यवस्था हो चुकी है, ऐसे में अगर गेस्ट नहीं पहुंचे तो नुकसान हो जाएगा.

'आप ही कोई तरीका बताएं'

अपनी चिट्ठी में कैट ने लिखा है कि फूल ऑर्डर किए जा चुके हैं और म्यूजीशियन भी बुक हो चुके हैं. मेहमानों के आने के लिए बस भी बुक है. इनमें से ज्यादातर का पेमेंट भी कर दिया गया है. या तो ज्यादा लोगों को शामिल होने की इजाजत दी जाए या फिर सही बात बताई जाए कि हम शादी कैसे करें. लड़की ने रिक्वेस्ट करते हुए लिखा कि सरकार आखिरी पल में ऐसी पाबंदी करके नुकसान पहुंचा रही है. हमारे इतने पैसे बर्बाद हो जाएंगे. ऐसा लग रहा है जैसे मुझे अपनी शादी तीसरी बार टालनी पड़ेगी. 

Similar News