केजरीवाल के मंत्री कपिल मिश्रा का PM मोदी पर आपत्तिजनक ट्वीट

Update: 2016-04-05 09:31 GMT



नई दिल्ली : दिल्ली की केजरीवाल सरकार में मंत्री कपिल मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर पूछा है कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आईएसआई के एजेंट हैं। मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री देशविरोधी शक्तियों के सामने आत्मसमर्पण करने में लगे हैं।

कपिल मिश्रा ने ऐसा पठानकोट हमले की जांच के लिए पाकिस्तान की टीम को भारत आने की अनुमति देने के सरकार के फैसले की आलोचना करते हुए कहा है। कपिल मिश्रा ने कहा है कि जिस तरह पीएम भारत विरोधी ताकतों के सामने आत्मसमर्पण कर रहे हैं, वे काफी गंभीर हैं।




कपिल मिश्र ने एक दूसरे ट्वीट में कहा है कि आईएसआई की रिपोर्ट पर भाजपा चुप क्यों है? हमें यह बताया जाए कि नवाज़ और मोदी के बीच किस तरह का समझौता है। मोदी देश से मांफी मांगें और जवाब दें।'




इसके पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी उसी रिपोर्ट का हवाला देते हुए बीजेपी और आरएसएस के इरादों पर सवाल उठाया था। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- 'मुंह में राम बगल में छुरी। BJP-RSS वाले मुंह से 'भारत माता की जय' बोलते हैं और ISI को बुलाकर भारत माता की पीठ में छुरा भोंक देते हैं।




हालांकि इस पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि इस पर आपत्ती ली जा सकती है।

बता दें कि पठानकोट एयरफोर्स बेस पर आतंकवादी हमले को लेकर पाकिस्तानी JIT की रिपोर्ट लीक हो गई है, जिसमें हमले को भारत द्वारा किया गया नाटक करार दिया गया है। JIT की रिपोर्ट में कहा गया है कि इस बात के कोई सबूत नहीं मिले हैं कि हमलावर पाकिस्तान से घुसे थे। यह दावा JIT की रिपोर्ट के हवाले से टीवी चैनल पाकिस्तान टुडे ने किया। इस जांच रिपोर्ट में जेआईटी ने आरोप लगाया कि भारत ने जांच में सहयोग नहीं दिया।

Similar News