हमें 56 इंची सीना बाला नहीं 6 इंच दिमाग वाला पीएम चाहिए - जेडीयू

Update: 2016-01-05 00:11 GMT

नई दिल्लीः पठानकोट में हुए आतंकी हमलों के मद्देनजर बिहार में सत्तारूढ़ जेडीयू ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर कटाक्ष किया। पार्टी ने कहा कि देश को 56 इंच के सीने वाला नहीं, बल्कि छह इंच के दिमाग वाला प्रधानमंत्री चाहिए।

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा, 'हमारे देश को 56 इंच के सीने वाला प्रधानमंत्री नहीं चाहिए, बल्कि हमें छह इंच के दिमाग वाला प्रधानमंत्री चाहिए।' जेडीयू नेता ने कहा कि पंजाब के पठानकोट शहर में भारतीय वायुसेना के अड्डे पर हुए आतंकी हमले ने देशभर के लोगों को दुखी कर दिया है।

नीरज ने कहा कि मोदी विदेश नीति के 'आइटम ब्वॉय' बन चुके हैं। उन्होंने कहा, 'मोदी की विदेश नीति को समझना बेहद मुश्किल है।' मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद नजदीकी माने जाने वाले नीरज ने आरोप लगाया कि मोदी दिसंबर में अपनी अनियोजित लाहौर यात्रा में पाकिस्तान के अपने समकक्ष नवाज शरीफ के साथ बिताए 120 मिनटों में उनकी चाटुकारिता में लिप्त रहे।

गौरतलब है कि मोदी ने जनवरी 2014 में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में भारतीय जनता पार्टी की एक रैली को संबोधित करते हुए राज्य में विकास के मुद्दे पर मुलायम सिंह यादव पर कटाक्ष करते हुए 56 इंच के सीने की बात कही थी।




Similar News