प्रेम-प्रसंग के चलते चाची-भतीजे ने कुंए में कूदकर दी जान,एक-दूसरे से प्यार करते थे दोनों

राजस्थान के सीकर से प्रेम प्रसंग का एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक चाची और भतीजे ने प्यार के चलते कुएं में कूदकर जान दे दी है।

Update: 2022-07-10 11:15 GMT

प्रेम प्रसंग के चलते लोग सारी मर्यादाओं को भूल जा रहे हैं,कहीं भाई बहन में प्यार तो कहीं मामा भतीजी में प्यार हो रहा है ऐसा ही एक मामला सीकर राजस्थान से आया है जहां चाची को अपने ही भतीजे से प्यार हो जाता है और प्यार में असफल होने पर दोनों कुएं में कूदकर जान दे दिए हैं।

जानिए क्या है मामला

पुलिस के अनुसार वारदात बलारा थाना इलाके के दिसनाऊ गांव में रविवार को सुबह हुई. वहां प्रेम प्रसंग के चलते एक चाची और उसके भतीजे ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. दिसनाऊ गांव निवासी सुरेंद्र बलाई और उसकी चाची लक्ष्मी देवी के शव रविवार को सुबह कुएं में पड़े मिले. ग्रामीणों को जब घटना का पता चला तो उन्होंने स्थानीय थाना पुलिस को सूचना दी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची ग्रामीणों के सहयोग से दोनों के शव कुएं से बाहर निकलवाये।

महिला का पति रहता है विदेश में बलारा थानाप्रभारी बाबूलाल मीणा के मुताबिक खेत के मालिक ने पुलिस को बताया कि दोनों सुबह-सुबह यहां आये और कुएं में कूद गए. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि चाची और भतीजा एक ही घर में रहते थे. लक्ष्मी देवी की शादी भी करीब 3 साल पहले हुई थी और उसका पति विदेश में रहता है. उसके 15 महीने की बेटी भी है. मामले की जांच उपखंड मजिस्ट्रेट कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News