राजस्थान में बड़ा हादसा : सीकर में पुलिया से नीचे गिरी कार, मौके पर ही पांच लोगों की मौत

रींगस क्षेत्र में एनएच 52 पर ठिकरिया के पास एक कार अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिर गई

Update: 2021-09-18 17:19 GMT

राजस्थान में एक बड़ा हादसा सामने आया है. सीकर जिल में शनिवार रात बड़ा सड़क हादसा हो गया है. सीकर के रींगस क्षेत्र में एनएच 52 पर ठिकरिया के पास एक कार अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिर गई. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. एक युवक गंभीर रूप से घायल है जिसे इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है. शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. हादसे को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया है.

हादसे में अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. जानकारी के मुताबिक रींगस इलाके में एनएच 52 पर ठीकरिया पुलिया पर यह हादसा हुआ है. एक कार अनियंत्रित होकर पुलिया से गिर गई. कार में छह लोग थे जिनमें से 5 की मौत हो चुकी है. हादसे के शिकार युवक सीकर में एक आइसक्रीम फैक्ट्री में काम करते थे. किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए श्रीमाधोपुर जा रहे थे. हादसे में सीकर का सुनील घायल है. प्रभाती लाल और हरिराम सहित 5 की मौत हुई है.

हादसे की सूचना मिलने के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव सहित रींगस थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने सभी को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहां कल पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि तेज गति की वजह से कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर के पास बने गड्ढे में समा गई.

Tags:    

Similar News