'शराब पीने से नहीं होता Corona का असर, ठेके खोल दो', CM को विधायक का पत्र

गुरुवार को CM गहलोत को लिखे अपने लेटर में सांगोद के MLA ने लिखा, "राज्य में लोगों को खुद से बनाकर शराब पी कर मरते हुए देखने से बेहतर है कि शराब की दुकानें खोल दी जाएं."

Update: 2020-05-01 13:55 GMT

राजस्थान में कांग्रेस के विधायक भरत सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लेटर लिखकर राज्य में शराब की दुकानें खोलने की रिक्वेस्ट की है, जिसमें इस बात पर जोर डाला गया है कि अगर शराब को हाथों पर लगाए जाने से कोरोनावायरस ख़त्म हो जाता है, तो इसे पीने से शरीर के अंदर इस वायरस का असर नहींं होगा और वह मर जाएगा. 

गुरुवार को CM गहलोत को लिखे अपने लेटर में सांगोद के MLA ने लिखा, "राज्य में लोगों को खुद से बनाकर शराब पी कर मरते हुए देखने से बेहतर है कि शराब की दुकानें खोल दी जाएं." वह भरतपुर की एक घटना की बात कर रहे थे, जहां हाल ही में खुद से बनायी शराब का पीने से दो लोगों की मौत हो गई थी.

इसी तरह, BJP के पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत ने कहा, "शराब ने हमेशा किसी भी युद्ध को जीतने में अहम भूमिका निभाई है. सतयुग में देवता सोम रस का सेवन करते थे. बाद में, राजाओं ने भी नशीले पेय पदार्थों का सेवन करने के बाद कई युद्ध जीते. शराब की दुकानों के खुलने से वायरस को रोकने में मदद मिलेगी और राज्य सरकार का रेवेन्यू भी बढ़ेगा. हालांकि, तंबाकू, सिगरेट पर बैन जारी रह सकता है."

Tags:    

Similar News