पत्नी की बेवफाई से तंग पति ने 5 बच्चों से सहित नर्मदा नदी में लगाई छलांग, सभी की हुई मौत

पत्नी पास में रहने वाले एक युवक से प्यार करती थी और फोन पर बात करती थी

Update: 2023-03-03 11:30 GMT

राजस्‍थान राज्य के जालोर जिले के सांचौर में एक दंपति ने 5 बच्‍चों सहित नर्मदा नहर में छलांग लगा दी. इस घटना में सातों की मौत हो गई. यह खबर जंगल की आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई. एक साथ 7 लोगों की मौत की सूचना से हर कोई सदमे में आ गया।

शुरुआत में किसी को कुछ समझ नहीं आया कि आखिरकार अपने बच्‍चों से प्‍यार करने वाले इंसान ने इतना खौफनाक कदम क्‍यों उठाया? अब मामले की परतें खुलने लगी हैं. इस वीभत्‍स कांड के पीछे की बड़ी कहानी सामने आई है. हालांकि, पुलिस फिलहाल इस मामले की छानबीन में जुटी है.

जानिए पूरा मामला

ऐसी विभत्स घटना 1 मार्च 2023 की है. वारदात वाले दिन शंकर राम उर्फ शंकरा कोली का पत्‍नी बादली से झगड़ा हुआ था. शंकर और बादली की 5 संतानें थीं. इनमें तीन बेटियां और दो बेटे थे. शंकर पत्‍नी बादली और बच्‍चों के साथ सिद्धेश्‍वर गए थे. फिर खबर आई कि शंकर ने परिवार समेत नर्मदा नहर में छलांग लगा दी है. आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए कलेक्‍टर-एसपी दलबल के साथ घटनास्‍थल पर पहुंच गए. तत्‍काल गोताखोरों को काम पर लगाया गया. गोताखोरों ने एक-एक कर 7 शवों को बाहर निकाला. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एक बच्‍चे को छोड़कर सभी के शव एक चुन्‍नी से बंधे हुए थे. एक साथ 7 शव बरामद होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों के साथ पुलिस-प्रशासन भी सकते में था. मृतक के भाई ने इस मामले में पड़ोस के एक युवक पर मामला भी दर्ज करवाया है।

पत्नी के थे अवैध संबंध

जानकारी के मुताबिक शंकर की पत्‍नी बादली मोबाइल फोन पर पड़ोस में रहने वाले एक युवक से बात करती थी. शंकर को शक हो गया था. एक दिन उन्‍होंने चुपके से मोबाइल फोन में रिकॉर्डिंग को एक्टिवेट कर दिया. बाद में शंकर ने जब रिकॉर्डिंग सुनी तो सारा भेद खुल गया. शंकर ने अपनी पत्‍नी को इस बाबत समझाया भी. बात बढ़ी तो सामाजिक स्‍तर पर समझाइश भी हुई. इसके बाद भी शंकर की पत्‍नी ने युवक से बात करना बंद नहीं किया. इसको लेकर पति-पत्‍नी के बीच झगड़ा भी होने लगा था. इस मामले को लेकर पंचायत भी हुई, जिसमें यह तय किया गया कि आगे से युवक ऐसा नहीं करेगा, लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी यह सिलसिला नहीं थमा.

Tags:    

Similar News