IND vs SA: धर्मशाला में बारिश ने डाला खखल, शाम सात बजे से होने वाला है मैच

Update: 2019-09-15 11:48 GMT

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रविवार को तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना है. अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम है, लेकिन सीरीज के पहले मुकाबले पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है. पिछले कुछ दिनों से धर्मशाला में लगातार बारिश हो रही है और रविवार की दोपहर से ही भारी बारिश शुरू हो गई है. मौसम की भविष्यवाणी के अनुसार शाम को भी आसमान में काले बादल छाए रहेंगे और बारिश की संभावना है.

मुकाबले से ठीक पहले धर्मशाला से क्रिकेट के फैंस के लिए बुरी खबर आई है. जानकारी के मुताबिक धर्मशाला में आज दोपहर तेज़ बारिश हुई, जिससे क्रिकेट प्रशंसक निराश हैं.मौसम विभाग ने दो दिन पहले आज यानि मैच के दिन धर्मशाला में बारिश का प्रेडिक्शन किया था. हालांकि सुबह-सुबह एक्यूवेदर वेबसाइट के मुताबिक बारिश की संभावना ना के बराबर थी. लेकिन फिर भी आज दोपहर को धर्मशाला में बारिश हुई। 

मैच हालांकि शाम सात बजे शुरू होगा लेकिन बारिश आने की स्थिति में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ स्टेडियम में पानी निकासी की बेहतरीन व्यवस्था है और अगर बारिश शाम पांच बजे रूक जाती है तो पूरे 40 ओवर मैच के लिये मैदान तैयार हो जायेगा. बारिश की स्थिति में पांच पांच ओवर का मैच भी अधिकारिक होगा


Tags:    

Similar News