टारगेट 302 : भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से हराया, पाकिस्तान के सपने चकनाचूर

Update: 2019-06-16 18:27 GMT

भारत ने 302 का टारगेट देकर मैच को चालीस ओवर में पाकिस्तान को जीतने का मौका दिया, जहाँ आज फिर एक बार भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से हराकर भारत की जीत का रिकार्ड बरकारार रखा है. आज भी पडोस से टीवी टूटने की आवाज आ रही है. भारत की आज फिर एकतरफा जीत रही है. 

भारत पाकिस्तान मैच एक अजीबोगरीब मोड़ पर आकार खड़ा हो गया जहाँ अब पाकिस्तान का हारना तय है और भारत की एकतरफा जीत तय मानी जा रही है. अब मैच चालीस ओवर का होगा. जिसमें अब नियमानुसार पाकिस्तान को 30 गेंद में 130 रन बनाने होंगे. मतलब हर गेंद पर छक्का मारना होगा तब कुछ खेल बन सकता है जो मुमकिन नहीं है क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है और मोदी तो भारत में है तो पाकिस्तान का हारना तय.

पाकिस्तान अब 182 रन बना चुका है आज पित्रदिवस अर्थात फादर्स डे पर पाकिस्तान ने आज भारत को फिर से तोहफा दे दिया है. इतनी बुरी हार पाकिस्तान की कभी नहीं हुई होगी. अब रन रेट एक ओवर में 36 रन का है. मतलब प्रत्येक गेंद पर छक्का चाहिए.

भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 50.0 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 336 रन बनाए. जवाब में पाकिस्तान ने 36.4 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 177 रन बना लिए हैं। फिलहाल शादाब खान 7 और इमाद वसीम 7 रन बनाकर खेल रहे हैं. भारत की ओर से युजवेंद्र चहल गेंदबाजी कर रहे हैं। पाकिस्तान की मौजूदा रन रेट 4.82 है.

Tags:    

Similar News