12वीं की छात्रा से गैंगरेप,पीड़ित पिता एसएसपी के सामने बिलख कर लगाई गुहार

Update: 2021-12-22 03:59 GMT

सांकेतिक तस्वीर 

मेरठ में लिसाड़ी गेट क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी छात्रा ने दो युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पीड़िता को लेकर परिजन एसएसपी के समक्ष पहुंचे तो पिता बिलख पड़े। उन्होंने बताया कि चार दिन से खाना नहीं खाया है और काफी परेशान हूं। कहा कि इंसाफ नहीं मिला तो आत्महत्या कर लूंगा। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और दोनों आरोपियों को दबोच लिया गया।

किशोरी 12वीं की छात्रा है। छात्रा को साथ लेकर उसके पिता मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे। यहां बताया कि बेटी से दो मनचले लगातार छेड़छाड़ कर रहे थे। इसकी जानकारी हुई तो बेटी को खुद स्कूल छोड़ने और वापस लाने की व्यवस्था बनाई। पिता ने बताया कि आठ दिन पूर्व उनकी बेटी अकेले स्कूल गई थी। इस दौरान आरोपी तालिब और मोहसीन छात्रा को जबरन दिल्ली रोड के होटल में ले गए। आरोपियों ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया। इसकी जानकारी पीड़िता ने चार दिन पहले दी।

छात्रा के पिता ने एसएसपी को बताया कि वह काफी परेशान हैं और चार दिन से खाना नहीं खाया है। इंसाफ नहीं मिला तो आत्महत्या कर लेंगे। इसके बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी के निर्देश पर लिसाड़ी गेट थाने में आरोपी तालिब और मोहसिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है। पुलिस घटनास्थल को लेकर भी जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News