जोधपुर में दंपति और दो बच्चों के एक फ्लैट में मिले शव, परिवार का मुखिया फंदे पर झूलता मिला, जानिए पूरी खबर.

Update: 2021-10-02 03:52 GMT

जोधपुर: प्रदेश के जोधपुर जिले के रातानाडा क्षेत्र में सूर्या ट्विन टावर के एक फ्लैट में शुक्रवार को 4 शव मिलने से सनसनी फैल गई. दिल दहलाने वाली इस घटना में परिवार का मुखिया फंदे पर झूलता मिला, जबकि उसकी पत्नी व दो बच्चों के शव नीचे पड़े मिले. प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पत्नी, बेटा व बेटी की हत्या करने के बाद पुरुष ने फंदा लगाकार आत्महत्या कर ली.

फिलहाल मौके पर पुलिस और एफएसएल टीम जांच में जुटी है.

पुलिस कमिश्नर जोस मोहन ने बताया कि सूर्या ट्विन टावर में निवास करने वाले दीनदयाल अरोड़ा(45 वर्ष), उसकी पत्नी 42 वर्षीय सरोज, 13 वर्षीय बेटा हिरल और 7 वर्षीय बेटी तन्वी अपने फ्लैट में मृत पाए गए हैं. दीनदयाल की घंटाघर सब्जी मंडी के निकट कपड़े की दुकान है. आज सुबह इनके मकान से बाहर नहीं आने पर किसी ने ध्यान नहीं दिया. काफी देर तक बाहर नहीं आने पर पड़ोसियों 11:30 बजे दीनदयाल के परिवार को आवाज लगाई.

एक पड़ोसी ने अंदर का नजारा देखा तो चौंक उठा. अंदर के कमरे में पंखे के हुक से दीनदयाल लटका हुआ था, जबकि दोनों बच्चे और उसकी पत्नी नीचे लेटे हुए थे. पुलिस फिलहाल किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है. उनका यह मानना है कि पत्नी व बच्चों को पहले जहरीला पदार्थ खिलाया गया लग रहा है. इसके बाद तीनों का गला दबाकर मारा हुआ लग रहा है. ऐसे में माना जा रहा है कि दीनदयाल ने तीनों को मार स्वयं आत्महत्या कर ली है.

Tags:    

Similar News