पड़ोसी ने 11 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, मां-दादी को बच्ची ने सुनाई आपबीती तो..

Update: 2022-03-26 08:33 GMT

प्रतीकात्मक फोटो

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हैवानियत की घटना सामने आई है जहां एक पड़ोसी ने 11 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है। पड़ोसी चॉकलेट का लालच देकर बच्ची को अपने साथ ले गया, उसके बाद गोदाम में ले जाकर उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी और मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। शिकायत के बाद तत्काल पुलिस सक्रिय हुई और आरोपी पड़ोसी को पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि शहर के माधौगंज थाना इलाके में 6वीं कक्षा में पढ़ने बाली बच्ची शुक्रवार की शाम को वह मां से 20 रुपए लेकर मोमोज लेने गई थी। वह कुछ दूर पहुंची थी कि पास ही पतंग की दुकान चलाने वाले चतुर्भुज राठौर बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर गोदाम में ले गया। उसके बाद आरोपी ने नाबालिग बच्ची के मुंह और आंख पर कपड़ा बांध दिया और दुष्कर्म किया। जब काफी देर तक बच्ची नहीं आई, तो परिजन उसे तलाशने लगे।

इसी दौरान बच्ची के घरवाले उसे तलाशते हुए गोदाम तक पहुंचे तो आरोपी बच्ची को गोदाम में छोड़कर भाग गया। आरोपी मौके से फरार हुआ तो बच्ची जैसे-तैसे अपने बंधन खोलकर बाहर आई और रोते-रोते घर पहुंची। यहां उसने मां और दादी को आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजन थाने लेकर पहुंचे। जानकारी के बाद महिला पुलिस ने बच्ची की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Tags:    

Similar News